‘फुटपाथ’ को लेकर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने सलमान खान का उड़ाया मजाक, वायरल हुआ वीडियो

0

जहां एक तरफ इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर सुर्खिया बटोर रही है। वहीं दूसरी ओर अभिनेता-हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव और कमाल राशिद खान ने सलमान खान पर उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की आड़ लेकर उनका मजाक उड़ाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राजू श्रीवास्तव
फाइल फोटो- राजू श्रीवास्तव

बता दें कि, कमाल राशिद खान (केआरके) ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और राजू श्रीवास्तव दोनों मिलकर ‘टाइगर जिंदा है’ की आड़ लेकर सलमान खान का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में केआरके पहले राजू श्रीवास्तव से सवाल करते हैं कि ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म हिट हो रही है, इसे लेकर वह क्या बोलना चाहेंगे।

Also Read:  ये सड़क पर चलने वाले आम लोग है इन पर देशभक्ति थोपी नहीं गई है, वीडियो हुुआ वायरल

इस सवाल का जवाब देते हुए राजू श्रीवास्तव अपने अंदाज में कहते है कि, ‘मैं बस लोगों को यह संदेश देना चाहूंगा, मैसेज देना चाहूंगा कि आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा और अगर आपको फुटपाथ पर सोता हुआ कोई व्यक्ति दिखाई देता है तो उसे भी आप ऐसा करने से मना कीजिए क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है।’ जिसके बाद दोनों जोर-जोर से हंसने लगते है।

Also Read:  'स्वच्छ भारत अभियान' पर बनी फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के प्रोड्यूसर पर लगा डायलॉग और गाना चुराने का आरोप

बता दें कि, इस वीडियो को केआरके ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। बता दें कि, राजू श्रीवास्तव और कमाल राशिद खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि, मुंबई के बांद्रा इलाके में सितंबर 2002 में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर गाड़ी चढ़ा दी गई थी। इस हादसे में एक मजदूर की मौत भी हो गई थी, सलमान खान पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगा था। बता दें कि, खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Also Read:  ‘भारत प्रशासित कश्मीर’ शब्द के इस्तेमाल पर भड़का भारत

देखिए वीडियो :

Listen pls! What is Raju Shrivastav saying about film Tiger Zinda Hai!

Posted by Kamaal R Khan KRK on Sunday, December 31, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here