‘गोलमाल अगेन’ के ट्रेलर का रिव्यू करने पर कमाल राशिद खान को सोशल मीडिया यूजर्स ने सुनाई गालियां

0

‘गोलमाल अगेन’ के ट्रेलर का रिव्यू करने के बाद कमाल राशिद खान को सोशल मीडिया यूजर्स ने सुनाई गालियां। असल में कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर इसी बात के लिए ज्यादा मशहूर है कि जब वह किसी फिल्म का रिव्यू करते है तब लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगते है। यहीं उनके वीडियो की यूएसपी बन जाता है।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/911149982857572352

आज ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर देखकर ही समझा जा सकता है कि बिना सिर पैर वाली फिल्म में हंसाने के नाम पर केवल और केवल बड़ी-बड़ी गाड़ियों को उड़ाने के स्टंट, रंग-बिरगें शाॅट और अजीब-अजीब मुंह बनाकर काॅमेडी करते अजय देवगन आपको दिखाई देगें। फिल्म के ट्रेलर में कहा गया है, लॉजिक नहीं, सिर्फ मैजिक।

‘गोलमाल’ सीरीज की इस अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अजय देवगन की इस नई फिल्म का यह ट्रेलर फैंस को खुश कर सकता है।

इस बार रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर लांच होने पर जब कमाल राशिद खान ने इस बकवास बताया तब लोगों ने जमकर उनकी खिचाईं कर डाली।

‘गोलमाल अगेन’ 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश जैसे एक्टर्स हैं। फिल्म में दो हीरोइन परिणीति चोपड़ा और तब्बू हैं।

इस बार ‘गोलमाल’ करने वाली टीम में नए चेहरों के तौर पर तब्बू और परिणीति चोपड़ा भी हैं। यह पहला मौका होगा जब तब्बू फुल कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनी नजर आएंगी।

रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अभी तक रिलीज हुई सभी फिल्में सफल रही हैं और सब में कॉमेडी का धमाल रहा है। वैसे भी रोहित शेट्टी को मसाला फिल्मों के लिए पहचाना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here