“आप पत्रकार कम BJP के प्रवक्ता ज्यादा लगते हो”, पीएम मोदी की तारीफ करने पर ट्रोल हुए रजत शर्मा

0

वरिष्ठ पत्रकार और समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि, जिस ट्वीट को लेकर रजत शर्मा को ट्रोल किया जा रहा हैं, उसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी।

रजत शर्मा

दरअसल, भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर पिछले लगभग 2 महीने से जारी गतिरोध को कम करने की दिशा में अहम कदम उठाया गया। सोमवार (6 जुलाई) को दोनों देशों की सेनाएं हिंसक झड़प वाली गलवान घाटी से करीब डेढ़ किलोमीटर पीछे तक हट गईं। इसी मामले पर वरिष्ठ पत्रकार और एंकर रजत शर्मा ने एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

चीनी सैनिकों के पीछे हटने की खबर के बाद रजत शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “नरेंद्र मोदी ने चीन को बता दिया मैप हो या एप, हद पार करोगे तो करारा जवाब मिलेगा। वो ज़माना चला गया जब हम चुप रह जाते थे। अब दुश्मन को चोट वहां करते हैं जहां दर्द सबसे ज़्यादा होता है।”

रजत शर्मा अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी। ट्विटर यूजर्स ने रजत शर्मा से सवाल पूछा कि जब कोई भारतीय सीमा में नहीं आया था तो पीछे हटने के क्या मायने हैं?

एक यूजर ने लिखा, “वैसे चुनाव कहा से लड रहे हो बे शर्मा जी…? क्योकि तू किसी भी ऐंगल से पत्रकार तो लग नही रहा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रजत दलाल जी जब चीन की सेना भारत में घुसी थी तब आपने मोदी से इसपर एक भी सवाल नहीं किया था। अब जब चीन की सेना भारत पीछे हटी तो अपने आका मोदी को तुरन्त इसका श्रेय देने लगे, रजत दलाल शर्म करो।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “नरेन्द्र मोदी ने देश से सिर्फ झूठ बोला कि सीमा में कोई नहीं घुसा। जब कब्जा था तब दलाल पत्रकार कह रहे थे सेना की गलती अब बेशर्म पत्रकार नरेन्द्र मोदी की जय जयकार कर रहे हो। सेना के शौर्य और उनके बलिदान का अपमान करते हुए तुम्हे लाज तो आती नहीं।” इसी तरह तमाम यूजर्स रजत शर्मा के ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here