“झूठ क्यो फैला रहे हो, तुम्हारे इस ट्वीट में साफ झलक रहा है तुम प्रधानमंत्री को झूठा साबित करना चाहते हो”, रजत शर्मा के ट्वीट पर यूजर ने कसा तंज

0

वरिष्ठ पत्रकार और समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

रजत शर्मा

दरअसल, रजत शर्मा ने शनिवार (20 जून) को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधा था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “चीन की चुनौती है, सेनाएँ मुक़ाबले के लिए तैयार हैं, सारा देश, एक को छोड़कर, सारी पार्टियाँ, प्रधानमंत्री के पीछे खड़ी हैं। कुछ नेता ऐसी बयानबाज़ी कर रहे है जिससे चीन को फ़ायदा पहुँचेगा। लेकिन इस वक्त सिर्फ़ देश के बारे में सोचें तो बेहतर होगा।”

रजत शर्मा अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी।

एक यूजर ने लिखा, “लगता है आप को टाइम टू टाइम पेमेंट मिल जाता है। ये बात उस टाइम क्यो नही बोली जब जुमलेबाज फकीर बोल रहा था कि 1 के बदले दस सिर लाऊंगा और अब 20 जवानों को तक बचा नही पाया। आप पत्रकार हो कि चाटुकर?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रजत दलाल जी इस वक्त तो अपनी दलाली की दुकान बंद कर दो। पूरा देश जानता है कि मोदी जी की बयानबाजी से चीन को फायदा पहुचा है, मोदी ने देश से झूठ बोला, चीन को मोदी ने फायदा पहुंचाया है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, आपने तो खैर जमीर बेच ही दिया है इसलिए आपका जमीर आपको धिक्कारेगा नही, प्रधानमंत्री से सवाल पूछना भी कबसे गुनाह हो गया? क्या कर रहे हैं यह देश को जानने का हक है। आप जैसे पत्रकारों ने ही देश की मीडिया को पंगु बना दिया है। आपको शर्म नही आई ऐसा कहते हुए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “चमचागीरी का ईनाम, पदम भूषण तो मिल चुका है। अब क्या भारत रत्न की उम्मीद है? इतना क्यों बिलबिला रहे हो? बी जे पी को भारत कोई 99 साल के लीज पर थोड़ी ना दिया है?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम झूठ क्यो फैला रहे हो। जब साहेब बोल चुके हैं वहाँ कुछ नही हुआ कोई कब्जा नही किया चीन ने सब अपनी अपनी सीमा में है तो तुम क्यो दलाली मे लगे हुए हो अपनी, ये ट्वीट में तुम्हारे साफ झलक रहा है तुम प्रधानमंत्री को झूठा साबित करना चाहते हो” इसी तरह तमाम यूजर्स रजत शर्मा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। ये कोई पहला मामला नहीं है जब वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा पीएम मोदी की तारीफ करने को लेकर ट्रोल हुए हो, वो इससे पहले भी कई बार पीएम की तारीफ करने को लेकर ट्रोल हो चुके है।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here