नरेंद्र मोदी जी के शब्द खोखले हैं, वो जो कहते हैं वो करते नहीं: राहुल गांधी

0

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने है, राज्य में चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस की बीच बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार(10 फरवरी) से चार दिनों तक की कर्नाटक यात्रा पर हैं।

राहुल गांधी
File Photo: PTI

एनडीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, बेल्लारी में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी सरकार पर कई हमले किए। राहुल ने कहा कि जो आपको झूठे वादे करते हैं, झूठे सपने दिखाते हैं, उन पर भरोसा करके आपको कोई फायदा नहीं मिलने वाला है। कांग्रेस पार्टी जो कहती है वो करती है, नरेंद्र मोदी जी के शब्द खोखले हैं, वो जो कहते हैं वो करते नहीं हैं

साथ ही राहुल ने कहा कि संसद में इतने लंबे भाषण के दौरान भी पीएम मोदी ने न भविष्य के बारे में कहा, न युवाओं के रोजगार के लिए कहा या न ही किसानों की मदद के बारे में कुछ कहा। उन्होंने अपने एक घंटे सिर्फ कांग्रेस पार्टी और अतीत को लेकर उसे कोसने में खर्च कर दिया, देश प्रधानमंत्री से भविष्य के बारे में सुनना चाहता है

मोदी सरकार ने फ्रांस की कंपनी से राफेल खरीदा, मोदी जी पेरिस गये और उन्होंने कांट्रैक्ट ही बदल डाला। शुरू में यह कांट्रैक्ट हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड को दिया गया था, उन्होंने एचएएल से कांट्रैक्ट यानी अनुबंध खत्म कर दिया और अपने दोस्त को दे दिया।

गौरतलब है कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार दिन तक कर्नाटक में रहेंगे और इस दौरान वो कई कार्यक्रम में शामिल भी होंगे। बता दें कि कर्नाटक में आने वाले महीनों में विधानसभा चुनाव हैं, कर्नाटक में सिद्धारमैया की अगुआई वाली कांग्रेस सरकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here