VIDEO: प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार के सवाल पर भड़की राधे मां, सरेआम दी धमकी

0

हाथ में त्रिशूल लेकर खुद को भगवान बताकर विवादों में रहने वाली विवादास्‍पद राधे मां एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर राधे मां का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों पर भड़कती हुई दिख रहीं है। राधे मां पत्रकार वार्ता के दौरान तीखे सवालों पर ऐसी भड़कीं कि पत्रकारों से कहने लगी कि तुम मुझे मार डालो।

राधे मां
फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट से लिया गया है

पंजाब केसरी न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, संभल के कल्कि महोत्सव में पहुंची राधे मां पत्रकार के एक सवाल पर इतना भड़क गई कि प्रेस वार्ता ही बंद करनी पड़ गई।

दरअसल, पत्रकार वार्ता के दौरान एक पत्रकार ने उनसे बस इतना पूछा कि आप पर आरोप लगते है और फिर इस सवाल से बौखलाई राधे मां ने कहा कि मुझ पर क्या आरोप लगते हैं, मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मुझ पर आरोपों की बात करते हो, तुम लोग बड़े दूध से धुले हुए हो।

इस दौरान राधे मां ने कहा कि मैं संत नहीं हूं, साधु नहीं हूं, मैं केवल राधे मां, सबको सीधी राह दिखाने वाली मां हूं। लेकिन जल्द ही भड़क गई और बोली, मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं मैं पाक साफ हूं। मेरा बाहरी रूप कुछ और है और अंदर कुछ और है। मैं चुप रही, मैंने कहा था मैं वक्त पर बोलूंगी। अभी मेरा वक्त नहीं आया।

देखिए पंजाब केसरी द्वारा जारी किया गया वीडियो:

पत्रकार के सवाल पर भड़की राधे मां, सरेआम दी धमकी

पत्रकार के सवाल पर भड़की राधे मां, सरेआम दी धमकी#RadheMaa Param Shradhey Shri Radhe Maa Sambhal Moradabad

Posted by Punjab Kesari UP on Thursday, 26 October 2017

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही राधे मां ने दिल्ली के विवेक विहार थाने में ‘प्रकट’ होकर नए विवाद को जन्म दे दिया था। दरअसल दशहरे की रात राधे मां विवेक विहार थाने पहुंचीं तो एसएचओ साहब ने उन्हें बैठने के लिए अपनी ही कुर्सी दे दी। SHO साहब तो हाथ जोड़कर ऐसे खड़े हो गए जैसे किसी मंदिर में हों।

इतना ही नहीं राधे मां न सिर्फ एसएचओ की कुर्सी पर विराजमान हुईं बल्कि एसएचओ और थाने के कुछ अन्य पुलिस अधिकारियों ने उनका नतमस्तक होकर स्वागत किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here