VIDEO: अब दिल्ली पुलिस के साथ ठुमके लगाती दिखी राधे मां, फूलों की भी हुई बौछार

0

खुद को देवी बताने वालीं और विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां की आज सुबह से ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जो दिल्ली के विवेक विहार थाने की है, जहां राधे मां के पहुंचते ही उनके सामने SHO सहित थाने के सभी पुलिसकर्मी नतमस्तक हो गए। SHO साहब तो हाथ जोड़कर ऐसे खड़े हो गए जैसे किसी मंदिर में हों।

इसी बीच उनसे जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। वह इसमें गाना गाते पुलिस वालों के बीच झूमती दिख रही हैं, बाद में उन पर फूलों की बौछार भी की जाती है। इस वीडियो में कुछ पुलिस वाले गाना गा रहे है और राधे मां उनके बीच में खड़ी है।

पुलिस वालों के साथ वह भी ‘ये मेरा हिंदुस्तान है’ गाना गुनगुनाती हैं। यही नहीं, साथ ही साथ वह उस पर झूमतीं भी हैं।बाद में जब गाना खत्म होता है, तो वह कहती हैं कि सारे देशवासियों को प्रेम से रहना चाहिए। जय श्री राम का नारा भी लगाती हैं।

दिल्ली पुलिस को सवालों के घेरे में लाने के लिए विवेक विहार थाने की तस्वीर ही काफी थी, मगर इस फोटो के बाद यह वीडियो क्लिप कई सवाल खड़ी कर सकती है। बता दें कि राधे मां दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और धमकाने समेत कई तरह आरोपों से घिरी हुई हैं।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here