एसएचओ की सीट पर राधे मां: विवादास्‍पद राधे मां के सामने नतमस्तक होने वाले SHO संजय शर्मा लाइन हाजिर

0

खुद को भगवान बताकर विवादों में रहने वाली विवादास्‍पद राधे मां ने दिल्ली के विवेक विहार थाने में ‘प्रकट’ होकर नए विवाद को जन्म दे दिया है। दरअसल दशहरे की रात राधे मां विवेक विहार थाने पहुंचीं तो एसएचओ साहब ने उन्हें बैठने के लिए अपनी ही कुर्सी दे दी।इतना ही नहीं राधे मां न सिर्फ एसएचओ की कुर्सी पर विराजमान हुईं बल्कि एसएचओ और थाने के कुछ अन्य पुलिस अधिकारियों ने उनका नतमस्तक होकर स्वागत किया। यह फोटो वायरल होने के बाद एसएचओ संजय लाइन हाजिर कर दिया गया है।

दरअसल यह तस्वीर दिल्ली के विवेक विहार थाने की है, जहां राधे मां के पहुंचते ही उनके सामने SHO सहित थाने के सभी पुलिसकर्मी नतमस्तक हो गए। SHO साहब तो उनके बगल में हाथ जोड़कर ऐसे खड़े हो गए जैसे किसी मंदिर में हों। इतना ही नहीं थाने के अंदर जुटी भक्तों की भीड़ राधे मां की जय-जयकार कर रही थी।

फोटो में एसएचओ संजय शर्मा हाथ जोड़े हैं और अपने गले में राधे मां की लाल चुन्नी डाली हुई है। उनकी मेज पर गुलाब की पंखुड़ियां फैली हैं। वर्दी की इज्जत को तार-तार करते हुए एसएचओ संजय शर्मा भक्त की मुद्रा में हाथ जोड़े राधे मां के सामने अभिभूत से खड़े दिखाई दिए।

तस्वीरों में ऐसा लगा रहा है जैसे एसएचओ साहब अपने कर्तव्यों के मंदिर यानी थाने में ना होकर किसी देवी मां के मंदिर में खड़े हों। थाने के मुखिया को राधे मां के सामने नतमस्तक देख दूसरे पुलिसवाले भी उनसे आशीर्वाद लेने के लिए कतार में लग गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह तस्वीर नवरात्रि के दौरान महा अष्टमी की है, जब राधे मां दिल्ली के विवेक विहार थाने पहुंची थी।

न्यूज चैनल आज तक ने जब एसएचओ से इस बारे में प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की तो वह कन्नी काट गए। रिपोर्ट के मुताबिक, थाने के एक कांस्टेबल ने बताया कि राधे मां रामलीला में आई थी। काफी भीड़ जुटने की वजह से एसएचओ संजय शर्मा उन्हें थाने ले आए और अपनी कुर्सी पर बैठाया। बता दें कि राधे मां दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और धमकाने समेत कई तरह आरोपों से घिरी हुई हैं।

SHO की जा सकती है कुर्सी

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, फोटो सामने आने पर एसएचओ की कुर्सी खतरे में पड़ गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एसएचओ का यह आचरण अव्यवहारिक और आपत्तिजनक है। रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने मामले को गंभीर बताते हुए कहा कि यह गंभीर मामला है, जांच शुरू कर दी गई है। आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here