VIDEO: शाहीन बाग में CAA और NRC का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान की चुप्‍पी पर उठाया सवाल, बोले- शाहरुख हो गया बेगाना सनम

0

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ देश के कई राज्यों में पिछले कुछ दिनों से जमकर विरोध-प्रदर्शन हो रहे है। इस प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश और दिल्ली समेत कई राज्यों में हिंसात्मक घटनाएं भी हुईं, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई। जहां कुछ लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठा रहे हैं।

शाहरुख खान

वहीं, दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में भी पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन जारी है। इस विरोध प्रदर्शन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें प्रदर्शनकारी अभिनेता शाहरुख खान की चुप्पी पर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं। बता दें कि, CAA और NRC के मुद्दें पर बहुत सारे बॉलीवुड सुपरस्‍टार्स ने भी अपनी-अपनी रॉय रखी लेकिन इस मुद्दे बॉलीवुड के खान्‍स (शाहरुख, सलमान और आमिर) ने चुप्‍पी साधी हुई हैं, जिसको लेकर लोग लगातार सवाल भी उठा रहे है।

सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने शाहीन बाग में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर निशाना साधा। इसके लिए उन्‍होंने किंग खान की ही फिल्‍म दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे के गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का इस्‍तेमाल किया। प्रदर्शनकारियों का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शाहीन बाग का यह वीडियो एक ट्विटर यूजर ने अपने एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “शाहीन बाग ने शाहरुख खान को जिस अंदाज में अपना प्यार भेजा है, वैसा कभी नहीं देखा गया। कृप्या करके कोई इस वीडियो को शाहरुख खान को दिखाओ।”

गौरतलब है कि, नागरिकता संशोधन कानून का कांग्रेस, टीएमसी समेत लगभग सभी विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं। दिल्ली, यूपी, पश्चिम बंगाल, बिहार, असम में इस ऐक्ट के विरोध में जोरदार प्रदर्शन हुए थे। देश के कई हिस्सों में लोग इसका विरोध करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली में भी हिंसक प्रदर्शन हुए थे। विपक्षी दलों की मांग है कि, सरकार यह कानून वापस ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here