यूपी: बरेली में लगें पोस्टरों में मुस्लिमों को मिली गांव छोड़ने की धमकी

0

उत्तर प्रदेश में अभी सरकार का शपथ ग्रहण भी नही हुआ और राज्य के बरेली के पास एक गांव में मुस्लिम विरोधी पोस्टर लगाने का विवाद शुरू हो गया है। इन पोस्टरों में मुस्लिम लोगों को तुरंत गांव छोड़ने का आदेश दिया गया है।

बरेली में लगें

बरेली जिले के पास शीशगढ़ कस्बे एक गांव में कुछ पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में लिखा गया है कि अब सभी मुस्लिम 30 दिसंबर 2017 तक गांव खाली कर दें क्योकिं अब बीजेपी की सरकार बन गयी है। साथ ही पोस्टर में लिखा है कि अगर गांव खाली नहीं करते हैं तो वह उसके जिम्मेदार खुद होंगे। साथ ही लिखा है कि, उत्तर प्रदेश के हिंदुओं को मुस्लिमों के साथ वही करना चाहिए, जो कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कर रहे हैं।

बता दें कि बरेली में जो मुस्लिम विरोधी पोस्टर लगाए गए हैं उसमे सरंक्षक के तौर पर गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ का नाम लिखा हुआ है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार बरेली में यह पोस्टर 12 मार्च को लग गए थे।

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस के द्वारा कई पोस्टरों को हटा दिया गया है, लेकिन अभी भी कुछ पोस्टर लगे हुए हैं। गांव वालों ने कहा कि उन्होंने इन पोस्टरों के बारे में बिल्कुल आइडिया नहीं है कि ये किसने लगाये हैं। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार को आने वाले दिनों में ऐसी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here