Video: अफसर पर भड़के आजम खान, कहा-‘ अभी मैं मंत्री हूं, आप पर एक्‍शन लेने का हक है मेरे पास’

0

यूपी विधानसभा चुनावों में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेता आजम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो मतगणना अधिकारी को बुरी तरह से डांट रहे है।

आजम खान

आजम खान के गुस्से का कारण है कि रामपुर में जीत के बाद जब वह अपना प्रमाण पत्र लेने पहुंचे तो रास्तें में बारिश होने के कारण कीचड़ भरी हुई थी जिस कारण उनको मतगणना कार्यालय तक पहुंचने में  दिक्‍कत हुई। इसी बात से नाराज होकर आजम खान अफसर पर बरस पड़ें।

वायरल हुए वीडियो में दिखाया गया है कि आजम खान अफसर पर बरसते हुए कहते है कि ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना है। चलेंगे आप उस रास्‍ते पर, हम ये सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे।चलिए पहले उस रास्‍ते पर चलकर देखिए। ये बात हमारे लिए शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है। बुरी बात है ये, अच्‍छी बात नहीं है ये, इतनी-इतनी कीचड़…और अभी सरकार है।

अभी मैं मिनिस्‍टर हूं और आचार संहिता हटने के बाद तक रहूंगा जब तक नई सरकार नहीं बनेगी और उन दो-तीन दिन में आप पर एक्‍शन लेने का हक भी होगा मेरे पास।”

इतना कहने पर भी आजम खान नहीं रूके और अधिकारी को अपनी कृपा दृष्टि की याद दिलाते हुए कहा कि इसीलिए लाए थे हम आपको ट्रांसफर कराकर। आप तो कूड़े में पड़े हुए थे। रोए थे आप। इतनी जल्‍दी नजरें बदलते हो। इस रास्‍ते से हमें लाना आपको शोभा दिया। इतनी कीचड़ है। फिसल जाएं तो तमाशा बन जाएं। पूरी नेशनल न्‍यूज में।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here