नशेड़ी पुलिसवाले ने खोली UP पुलिस की पोल, नशे में धुत सिपाहियों ने हाईवे पर जमकर किया हंगामा, देखें वीडियो   

0

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के हार की मुख्य कारणों में से राज्य में कानून-व्यवस्था भी एक था। यही वजह है कि बीजेपी ने यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली को एक बड़ा चुनावी मुद्दा बनाया था। लोगों को अब उम्मीद है कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद पुलिस पहले से कहीं ज्याद सक्रियता दिखाएगी, लेकिन अभी तक तो कोई सुधार के संकेत नहीं दिखाई दे रहे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, होली के एक दिन बाद तिल्हैंडी के अवसर पर शामली में मेरठ-करनाल हाईवे पर तीन सिपाहियों ने यूपी डायल-100 गाड़ी के बोनट पर बैठकर शराब की बोतल रखकर पीते दिखाई दिए। साथ ही हंगामा करते हुए शराब के नशे में धुत तीनों सिपाहियों ने हाईवे पर जमकर ठुमके लगाए।

जब मामला एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से तीनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया और पूरे मामले में जांच बैठा दी है। शराब पीते सिपाहियों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल यह मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र की टिटौली चौकी का है। जहां पर डायल 100 गाडी पर तैनात पुलिसकर्मी डायल 100 की गाड़ी के बोनट पर शराब रखकर पीते दिखाई दिए। इसके अलावा हाईवे पर जमकर हुड़दंग मचाने की बात भी सामने आ रही है।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here