यूपी: शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने बर्थ-डे पार्टी में डांसर के साथ लगाए अश्लिल ठुमके, देखिए वीडियो

1

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। यूपी के कैसरगंज के कसेहरी बुजुर्ग गांव में मांगलिक कार्यक्रम के दौरान गुरूवार की रात एक डांसर के साथ नशे में टुन्न होकर यूपी डायल 100 के पुलिसवाले ने जमकर ठुमके लगाए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ठुमके

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला सामने आने के बाद एसपी जुगल किशोर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नशे में धुत सिपाही केसी सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। ख़बरों के मुताबिक, बहराइच जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र के कसेहरी बुजुर्ग निवासी एक व्यक्ति के घर में आयोजित जन्मदिन पार्टी में आने वाले मेहमानों का दिल बहलाने के लिए नाच-गाने की व्यवस्था भी की गई थी। इसी पार्टी में डायल 100 गाड़ी पर तैनात सिपाही कृष्णचंद्र सिंह को भी आमंत्रित किया गया था।

नशे में टुन्न होकर पहुंचे सिपाही ने नाच रही नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगाए। इतना ही नहीं वहां मौजूद लोगों ने पूरा मनोरंजन किया और सिपाही के ठुमके पर पैसे भी लुटाए। लेकिन वहां पर मौजूद किसी शख्स ने सिपाही की इस हरकत को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल कर दिया।

मामला सामने आने के बाद एसपी जुगुल किशोर ने बताया कि सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है, विभागीय कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र भी लिखा गया है।

देखिए वीडियो

1 COMMENT

  1. Behavior of these policemen is worse than criminals sometimes. Some of them are criminals in uniform. Harassment and corruption are their hallmarks.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here