प्रियंका गांधी के कांग्रेस महासचिव बनने पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने की शर्मनाक टिप्पणी, पत्रकारों सहित लोगों ने की आलोचना

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार (23 जनवरी) को संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी महासचिव नियुक्त करते हुए उन्हें उत्तर प्रदेश-पूर्व का प्रभार सौंपा। पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ज्योतिरादित्य सिंधिया को इसके साथ ही महासचिव-प्रभारी (उत्तर प्रदेश-पश्चिम) बनाया गया है। प्रियंका के आधिकारिक तौर पर राजनीति में उतरने के बाद नेताओं और राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई।

प्रियंका गांधी

कांग्रेस के इस फैसले की कई लोगों ने तारीफ की तो कोई लोगों ने कांग्रेस की फजीहत करना शुरु कर दी। इसी बीच, अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रियंका गांधी को लेकर ऐसे कुछ लिख दिया कि जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और पायल रोहतगी को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

दरअसल, प्रियंका गांधी के कांग्रेस महासचिव बनने पर पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ऐसा कहा जाता है कि इंदिरा गांधी ने भारत का प्रधानमंत्री बनने के लिए लाल बहादुर शास्त्री की हत्या करवाई थी। ये भी कहा जाता है कि इंदिरा गांधी ने अपने बेटे संजय गांधी को मरवाया था। लोग कहते हैं कि इंदिरा एक डिक्टेटर थीं, क्या हमें एक और हत्यारा और डिक्टेटर या फासिस्ट चाहिए? खून और एक-सा दिखने (प्रियंका गांधी काफी हद तक अपनी दादी इंदिरा गांधी की तरह दिखती हैं) के कारण एक जैसे गुण भी हो सकते हैं। #PriyankaInPolitics

अपने इस ट्वीट को लेकर पायल रोहतगी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं। लोगों ने उनके इस ट्वीट पर अलग- अलग तरह की अपनी प्रतिक्रिया दी। इसी ट्वीट पर एक कमेंट के जवाब में पायल ने प्रियंका गांधी को लेकर बेहद ही भद्दी टिप्पणी की।

एक कमेंट का जवाब देते हुए पायल रोहतगी ने लिखा, ‘पॉर्न स्टार सनी लियोनी को खड़ा कर दो प्रियंका गांधी के साथ वो बॉक्स ऑफिस के साथ बेडरूम स्टोरीज़ मैं भी हिट हैं। दोनो बैठ के प्रमोट करेंगे अपने पति को, एक तरफ रॉबर्ट वाड्रा और दूसरी ओर डेनियल वेबर। वैसे भी भारतीय को गोरी चमड़ी अच्छी लगती है और मुफ़्त मैं सेक्स पे ज्ञान मिलेंगा।’

देखते ही देखते पायल रोहतगी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और लोगों ने इनकी अलोचना करना शुरु कर दी। पायल रोहतगी के इस विवादित ट्वीट पर लोग जमकर अपनी नराजगी जता रहें है।

पत्रकार मानक गुप्ता ने लिखा, “सिर्फ़ पब्लिसिटी के लिए बेहूदापन की सारी हदें पार करती एक महिला…. ये भी भूल जाती है कि दो अन्य महिलाओं का अपमान कर रही है। कितनी सड़ी हुई सोच है आपकी….!! आपको इलाज की ज़रूरत है मैडम।”

पत्रकार नरेन्द्र नाथ मिश्रा ने लिखा, “अगर यही बात कोई मेल एक्टर कैह दिया होता तो अब तक क्या कुछ न हो जाता। महिलाओं की इज्जत करनी चाहये-यह बात महिलाओं पर भी लागू होनी चाहिए। बिना किसी किंतु परन्तु के। देखये एक टीवी एक्टर किस स्तर तक गिर सकती है।”

वही, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस पर तो कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। पायल रोहतगी एक घटिया एक्ट्रेस तो है ही ऊपर से घटिया मानसिकता की और आज भी है एक औरत होकर दूसरी औरत का सम्मान करना इनको नहीं आता और ज्ञान दे रही है यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है हो सकता है मुंह से गंदगी निकालने के लिए इनको चुनाव का टिकट चाहिए।” बता दें कि इसी तरह तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पायल रोहतगी के इस शर्मनाक टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here