अमरनाथ श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले को लेकर परेश रावल के ट्वीट पर पत्रकार ने उठाए सवाल

0

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार(10 जुलाई) को पाक परस्त आतंकियों ने अमरनाथ यात्रियों की बस पर हमला कर दिया। इसमें सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 32 अन्य घायल हो गए हैं। मरने वाले सभी श्रद्धालु गुजरात के रहने वाले हैं।

यह हमला रात करीब 8:20 बजे हुआ, घायलों में से कई की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं दूसरी और अनंतनाग में श्रद्धालुओं पर हमले के बाद बॉलिबुड स्टार के साथ देश के कई दिग्गज नेता भी इस हमले की कड़ी निंदा कर रहें है।साथ ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पीएम मोदी से इस हमले पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के सवाल भी उठा रहें है, साथ ही इस हमले को लेकर सियासत भी शुरु हो गई है। इसी बीच बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल ने भी एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रया दी जिसके बाद लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।

Also Read:  Another journalist shot at in Kanpur

परेश रावल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा अब मानवाधिकार वाले अमरनाथ यात्रा में मारे गए यात्रियों के परिवार वालों के लिए कितने रुपए की सहायता करेंगे। क्या वे इसके लिए पाकिस्तान या फिर आतंकियों का समर्थन करने वाले लोगों को विवश करेंगे। जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

परेश रावल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा की आप बहुत ही घिनौने हो, अमरनाथ यात्रा में हुए आतंकी हमले से लोगों को ध्यान मत भटकाओ ताकि इस हमले के लिए कोई राज्य सरकार और केंद्र सरकार को न घेर पाए। स्वाति चतुर्वेदी के साथ ही कई ट्विटर यूजर्स परेश रावल के इस ट्वीट पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि यह कोई पहली बार नही है कि परेश रावल को ट्विटर पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ हो वो इससे पहले भी कई बार अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके है। बता दें कि, अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। पीएम मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस हमले को लेकर मंगलवार(11 जुलाई) को को एक अहम बैठक की।

इस दौरान सुरक्षा हालात पर चर्चा की गई। वही, देशभर के राजनेता इस हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही पूरे बॉलीवुड ने अमरनाथ तीर्थयात्रियों हुए आतंकवादी हमले की एक स्वर में निंदा की और इसे बेहद शमर्नाक तथा कायरतापूर्ण कृत्य करार दिया। अभिनेता शाहरूख खान, अक्षय कुमार, करन जौहर, शेखर कपूर, फरहान अख्तर सहित अनेक कलाकारों तथा फिल्मकारों ने घटना पर शोक व्यक्त किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here