परेश रावल ने कहा- पत्थरबाजों की जगह अरुंधति रॉय को सेना की जीप पर बांध दिया जाएं, तो जानिए क्या बोले ट्वीटर यूजर्स

0

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए हैं, जिसमें उन्होंने प्रसिद्ध लेखिका अरुंधति राय पर निशाना साधा है। परेश रावल ने रविवार (21 मई) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, सेना की जीप से पत्थरबाज को बांधने की जगह पर अरुंधति राय को बांध दिया जाए।

परेश रावल

बता दें कि, अरुंधति राय कश्मीर पर अपनी अलग राय रखने के लिए जानी जाती हैं और वह एक प्रसिद्ध लेखिका भी हैं।गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों पहले जम्मू-कश्मीर में आर्मी की जीप से एक शख्स को बांधकर घुमाने का मामला सामने आया था। जिसपर तमाम संगठनों ने इसे मानवाधिकारों का हनन बताया था। वहीं लेखिका अरुंधति राय मानवाधिकार के मुद्दे पर लिखती रही हैं और कश्मीरी अलगाववादियों को उन्होंने समर्थन भी किया था।

https://twitter.com/SirPareshRawal/status/866345474722320388?s=07

बता दें कि साल 2014 में हुए आम चुनाव में अभिनेता परेश रावल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से चुनाव लड़ते हुए पूर्वी अहमदाबाद की संसदीय सीट से चुनाव जीते थे। वहीं भाजपा जम्मू-कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी से गठबंधन कर जम्मू-कश्मीर में सरकार चला रही है।

दूसरी तरफ परेश रावल के इस ट्वीट के बाद ट्वीटर यूजर्स ने उनपर भीड़ को भड़काने का आरोप लगाया है। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि हैं, ‘एक सांसद सदस्य उग्रवादी भीड़ को उकसा रहा है। एक थियेटर कलाकार और फिल्म अभिनेता एक लेख के खिलाफ हिंसा को प्रोत्साहित कर रहा है।’

देखिए ऐसे ही कुछ ट्वीट्स

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here