सेंसर बोर्ड से बर्खास्त होने के बाद ‘संस्कारी’ पहलाज निहलानी अब डिस्ट्रिब्यूट करेंगे बोल्ड ‘जूली 2’

0
1
file photo- पहलाज निहलानी

हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रिय फिल्म प्रमाणन बोर्ड(सीबीएफसी) के पूर्व अध्यक्ष ‘संस्कारी’ पहलाज निहलानी एक बार सुर्खियों में आ गए है। सेंसर चीफ के पद से बर्खास्त किए जाने के बाद पहलाज निहलानी एक बार फिर बॉलिवुड में डिस्ट्रिबियूशन के क्षेत्र में लौटने जा रहें है और इसकी शुरुआत कर रहे हैं एक बोल्ड थ्रिलर फिल्म ‘जूली 2’ से।

file photo- पहलाज निहलानी

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, फिल्ममेकर दीपक शिवदासानी की बोल्ड ब्यूटिफुल और ब्लेस्ड ‘जूली’ को प्रजेंट करने जा रहे हैं, जिसमें लीड ऐक्ट्रेस के रूप में नज़र आएंगी राय लक्ष्मी। इस खबर को कन्फर्म करते हुए दीपक ने कहा, ‘मैंने साल 2012 में ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया था और इसके बाद अपना यह आइडिया मैंने पहलाज निहलानी के साथ डिस्कस किया, उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई।

उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखने के बाद मुझसे कहा, यह फिल्म अब मेरी है और अब मैं इसे प्रजेंट करूंगा।’ जब दीपक से पूछा गया कि क्या ‘संस्कारी’ पहलाज को फिल्म के बोल्ड सीन पर आपत्ति नहीं है? तो डायरेक्टर ने कहा, ‘इस फिल्म में एक खास मुद्दे को उठाया गया है और पहलाज जी को किसी सीन पर कोई आपत्ति नहीं है।

बता दें कि, सेंसर चीफ के पद से बर्खास्त होने के बाद एक यू टयूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में पहलाज निहालनी ने अपने कार्यकाल को लेकर कई अहम खुलासे किए थे। इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि मंत्री के तौर पर अपने पावर का दिखावा करने के लिए उनको हटाने का फैसला लिया गया।

साथ ही उन्होंने कहा था कि, स्मृति ईरानी जिस किसी भी मिनिस्ट्री में गई हैं उन्होंने अपना प्रेजेंस जताने की कोशिश की है, उन्होंने हर जगह डोमिनेट करने की कोशिश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here