शो बंद होने के बाद कपिल शर्मा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

0

लगातार विवादों में रहने के बाद कमीडियन कपिल शर्मा के लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। संबंधित टीवी चैनल के अधिकारियों ने गुरुवार(31 अगस्त) को कहा था कि कपिल को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण शो को फिलहाल रोका गया है। जिसके बाद से ही फैंस को कपिल के जवाब का इंतजार था, लेकिन अब यह इंतजार खत्म हो गया है।

कपिल शर्मा

मीडिया के मुताबिक, कपिल शर्मा ने शो बंद होने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरी तबीयत खराब होने की वजह से शो को कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है। कपिल ने आगे बताया कि मेरी तबियत खराब होने की वजह से बड़ी प्यार से चैनल ने मेरी बात मान ली जिसका मैं बहुत आभारी हूं

साथ ही कपिल ने कहा कि मैं बहुत जल्द ही पूरी एनर्जी के साथ वापस आऊंगा। आजकल मेरा शेड्यूल भी बहुत बिजी चल रहा है, क्योंकि मैं अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी में बिजी चल रहा हूं।

हाल ही में कपिल शर्मा शो की शूटिंग आखिरी वक्त में उनके स्वास्थ्य कारणों की वजह से रद्द होने की खबरें भी आई थीं और शाहरूख खान, अनिल कपूर, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड कलाकार कथित तौर पर उनके सेट से शूटिंग किये बगैर ही चले गये थे। इन घटनाओं के चलते कपिल शर्मा को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

बता दें कि, अभी हाल ही में ऐसी ख़बरे आई थी कि बालीवुड अभिनेता अजय देवगन कपिल शर्मा से नाराज हैं। लेकिन उसके बाद अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने सारी खबरों को अफवाह बताते हुए कहा है कि, हां कपिल शर्मा शो की शूटिंग हमारे साथ नहीं हुई थी जिस वजह से मैं सेट से चला गया था।

साथ ही अजय देवगन ने कहा कि कपिल कुछ समय से हेल्थ प्रॉब्लम्स से जूझ रहे हैं लेकिन यह निश्चित नहीं है कि उनकी गैरहाज़िरी के पीछे क्या यही वजह थी। मेरी कपिल से बात हो गई होती तो मुझे इसकी वजह जरूर पता होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here