शर्मनाक कमेंट करने वाले IAS अफसर संजय दीक्षित को अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने लगाई लताड़

0

अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी वेबसीरीज ‘रसभरी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी वेब सीरीज ‘रसभरी’ रिलीज के साथ ही इस पर विवाद भी शुरू हो गया है। कई लोगों ने इसके कंटेंट को लेकर सवाल खड़े किए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी कुछ लोग इसे घटिया वेब सीरीज बता रहे हैं। इस बीच, फिल्मी प्रोजेक्टों का दर्शकों की प्रतिक्रिया के हिसाब से आंकलन करने वाली वेबसाइट आईएमडीबी ने इस सीरीज को हाल ही की सबसे कम रेटिंग दी है। आईएमडीबी ने रसभरी को 2.7 रेटिंग दी है।

स्वरा भास्कर

आईएमडीबी की रेटिंग पर कई किताबें लिखने वाले आईएएस अफसर संजय दीक्षित ने अभिनेत्री स्वरा भास्कर पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया। संजय दीक्षित ने अपने ट्वीट में लिखा, “ये ठीक ही हुआ कि आईएमडीबी ने ‘रसभरी’ को अब तक की सबसे कम रेटिंग दी है। मैं तो हैरान हूं कि इस सीरीज में स्वरा भास्कर आंटी टीचर बनकर पता नहीं कौन सी अंग्रेजी बच्चों को पढ़ा रही होंगी। उनकी विशेषता कहीं और है। इसीलिए लोग अकसर मिडिल फिंगर यूज करते हैं।”

संजय दीक्षित की इस टिप्पणी पर स्वरा भास्कर ने उन्हें लताड़ लगाते हुए IAS असोसिएशन से शिकायत की। स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा- “ये सनकी सच में आईएएस अफसर, स्कॉलर और भगवान कृष्ण पर किताबें लिखने वाला हैं क्या?”

संजय दीक्षित राजस्थान कैडर के वरिष्ठ आईएएस अफसर हैं। वसुंधरा राजे सरकार में संजय दीक्षित की काफी चलती थी। संजय दीक्षित अकसर सोशल मीडिया में अपने ट्वीट्स के कारण विवादों में रह चुके हैं।

अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर अपने बयान व ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहने वाली स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन अपने जवाब के जरिए ट्रोलर को जवाब देने में भी वो कोई कसर नहीं छोड़तीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here