नरेंद्र मोदी की सरकार देश की सुरक्षा के बारे में किसी भी प्रकार का समाधान नहीं करती है: अमित शाह

0

पुलवामा आतंकी हमले के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी पार्टी के लिए मुसीबत खड़ा करने वाला बयान दिया है। उनका यह बयान आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ा कर सकता है। एक रैली को संबोधित करते हुए उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि, ‘नरेंद्र मोदी की सरकार देश की सुरक्षा के बारे में किसी भी प्रकार का समाधान नहीं करती है।’

असम में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि, “सीआरपीएफ के 45 जिस अटैक में शहीद हुए हैं उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। क्योंकि इस बार केन्द्र में कांग्रेस की सरकार नहीं है। इस बार केन्द्र में आपकी बनाई हुई भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नरेन्द्र मोदी सरकार है और नरेन्द्र मोदी सरकार देश की सुरक्षा के बारे में किसी भी प्रकार का समाधान नहीं करती है।”

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि अमित शाह राष्ट्रीय सुरक्षा के मोर्चे पर जानबूझकर अपनी सरकार पर हमला कर रहे थे या फिर उनकी जुबान फिसल गई। उनके इस बयान का वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अमित शाह के इस बयान पर पत्रकारों सहित अन्य सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की खूब प्रतिक्रियाएं दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

रविवार को असम में गुवाहाटी से 380 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में लखीमपुर में बीजेपी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक अधिवेशन में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी असम को दूसरा कश्मीर नहीं बनने देगी। जब भी जरूरत पड़ेगी हम एनआरसी (नैशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजन्‍स) प्रक्रिया को दोहराएंगे और सभी घुसपैठियों को असम से बाहर भेज देंगे। शाह ने इस मौके पर पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी दी। उन्‍होंने कहा कि सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here