‘जय श्री राम’ का नारा लगाते हुए भीड़ ने पैरों से रौंदी फिल्म ‘पद्मावती’ की रंगोली

0

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। गुजरात में एक कलाकार ने आरोप लगाया है कि दीपिका पादुकोण की पद्मावती रंगोली को भीड़ ने अपने पैरों से उसे ध्वस्त कर दिया था, जिसे बनाने में पूरे 48 घंटे का समय लगा था।

अभिनेता करन ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, पद्मवती रंगोली विवाद! 100 लोगों की भीड़ ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए मेरा 48 घंटों का गहन काम खत्म कर दिया! हैरान!

बता दें कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन, राजपूत संगठनों के साथ कुछ तथाकथित हिंदू संगठनों से इसकी रिलीज को लेकर धमकियां देना शुरू कर दिया है।

पद्मवती का पोस्टर चार दिन पहले ही रिलीज हुआ है। जिसके बाद राजपूत समुदाय के एक संगठन राजपूत करनी सेना ने पोस्टर को जला दिया और फिल्म को न रिलीज करने की धमकी दी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका प्रमुख भूमिकाएं हैं। रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है, जिन्होंने 13 वीं शताब्दी में भारत पर आक्रमण किया।

समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक करनी सेना के जिलाध्यक्ष नारायण सिंह दिवाला ने बताया कि, जयपुर में शूटिंग करते समय, संजय लीला भंसाली (निर्देशक) ने हमें यह रिलीज करने से पहले फिल्म और इतिहासकारों को दिखाने का वादा किया था। लेकिन तब से कोई भी हमसे संपर्क नहीं किया है, न ही फिल्म हमें दिखाया गया है।

जब पद्मावती का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो 24 घंटे के भीतर यूट्यूब पर एक करोड़ से अधिक लोगों ने उसे देखा था। बता दें कि, करनी सेना के नेतृत्व में भीड़ ने इस साल के शुरू में जयपुर में पद्मावती के सेट को तोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here