महिला टीचर को डाटने वाले मनोज तिवारी ने अनुष्का शर्मा के लिए घुटनों पर बैठ कर गाया, लोगों ने उठाए सवाल

1

उत्तर पूर्व दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी इन दिनों सुर्खियों में आ गए है। दरअसल, अपने एक वीडियो को लेकर सांसद मनोज तिवारी को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।

मनोज तिवारी
फाइल फोटो

दरअसल 31 जुलाई को शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे थे, जहां मनोज तिवारी भी पहुंचे थे। वहीं सांसद मनोज तिवारी ने शाहरुख खान की फरमाइश पर मंच पर ‘भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू’ गाना गाया।

शाहरुख खान के साथ अनुष्का के लिए गाते-गाते मनोज तिवारी घुटनों पर बैठ गए। शाहरुख खान के साथ गाना गाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि, अगर में गलत नहीं हूं तो ये वही सख्श है जिसने स्कूल टीचर को डांटा था क्योंकि उसने इनसे मंच पर गाना गाने के लिए कह दिया था। कहा था कि मैं एक एमपी हूं। आज यह पब्लिक में गा रहे हैं। इस घमंडी व्यक्ति के बारे में क्या कहा जाए।

बता दें कि,10 मार्च को जब भरी सभा में मंच से मनोज तिवारी ने एक शिक्षिका को इसलिए अपमानित कर दिया था कि उसने गाने की फ़रमाइश कर दी थी। इतना सुनते ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज भरी सभा में भड़क गए थे। तब मनोज तिवारी ने अध्यापिका को पब्लिकली फटकारते हुए कहा था कि शर्म नहीं आती, कैसे एक सांसद से बात की जाती है, हम क्या यहां गाना गाने आये हैं।

बता दे कि मनोज तिवारी उस महिला टीचर को निलंबित करने की मांग पर अड़ गए थे व स्कूल प्रशासन से उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कहने लगे थे। इसके बाद उस टीचर ने जब बीजेपी सांसद से माफी मांगी तब उनका गुस्सा शांत हुआ।

देखिए मनोज तिवारी का यह वीडियो:

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के दो किरदारों वाला वीडियो हुआ वायरल

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के दो किरदारों वाला वीडियो हुआ वायरल, एक जब वो सांसद होते है और दूसरा जब वो सांसद नहीं होते है।

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 2 August 2017

 

1 COMMENT

  1. How the mainstream politicians treat teachers and education in this country is indeed shameful. The people should be ashamed for electing such nautanki people.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here