देखें वीडियोः गाने की फरमाइश करने वाली महिला टीचर पर भड़क गए लोकगायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

0

सांसद और बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक महिला टीचर द्वारा गाने की फरमाइश किए जाने पर जबरदस्त गुस्सा दिखाया। तिवारी उस महिला टीचर को निलंबित करने की मांग पर अड़ गए व स्कूल प्रशासन से उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कहने लगे। इसके बाद उस टीचर ने जब बीजेपी सांसद से माफी मांगी तब उनका गुस्सा शांत हुआ।

मनोज तिवारी

यमुना विहार संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत इलाके की पार्षद आशा तायल ने नगर निगम के सरकारी स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया था। सांसदनिधि से पूर्वी निगमों के 15 स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम यहां से शुरू हो रहा था जिसके लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के लिए मनोज तिवारी को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शिलान्यास कार्यक्रम में मंच संचालन की जिम्मेदारी संभालने वाली एक महिला शिक्षक को सांसद से गीत की फरमाइश करना बेहद भारी पड़ गया। टीचर के इस अनुरोध से नाराज मनोज तिवारी ने कहा, ‘आपको क्या ऐसा कहना चाहिए। कोई नौटंकी कर रहा हूं। यहां मजाक नहीं हो रहा। आप सांसद को बोलोगे, गाना गाओ। ये तमीज है आपकी, ये गाने का प्रोग्राम है क्या? दो करोड़ रुपये के सीसीटीवी लग रहे हैं और आप कह रहे हैं कि गाना गाओ।’

सांसद मनोज तिवारी ने उन्हें सार्वजनिक मंच पर ही अनुशासनहीनता के लिए फटकार लगाते हुए निलंबित करने की बात कही। इतना कहने पर भी तिवारी का गुस्सा शांत नहीं हुआ उन्होंने टीचर को मंच से नीचे उतरने का आदेश दे डाला इसके अलावा मंच पर आसीन लोगों को कहा, ‘इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए। इनको बिल्कुल क्षमा नहीं किया जाना चाहिए। जब इनको पता नहीं कि सांसद से बात कैसे करते हैं।

 बाद में महिला टीचर ने तिवारी से मांफी मांगी जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए तिवारी ने कहा कि टीचर ने माफी मांग ली है इसलिए अब कार्रवाई नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here