काफी दिनों बाद नजर आए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर, तस्वीर देख बीजेपी पर बरसे सोशल मीडिया यूजर्स

0

काफी दिनों से बीमारी से जूझ रहे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कई दिनों बाद रविवार (16 दिसंबर) को जनता के सामने आए। लेकिन उनकी हालत इस दौरान काफी खराब नजर आई। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

मनोहर पर्रिकर

दरअसल, मनोहर पर्रिकर ने रविवार को गोवा के राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के स्थायी परिसर की आधारशिला का अनावरण किया। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर गोपाल मुगेराया व अन्य लोग मौजूद थे। जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया। उनके शेयर करते ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

वहीं, कुछ घंटों बाद समाचार एजेंसी एएनआई ने भी गोवा के मुख्यमंत्री की कुछ फोटो शेयर की, जब वो गोवा में बन रहे 2 पुलों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने ब्रिज का जायजा लिया और काम कर रहे लोगों से बात की। रिपोर्ट के मुताबिक, मनोहर पर्रिकर दो डॉक्टर्स के साथ कार से ब्रिज पर पहुंचे थे।

तस्वीर में वह बेहद ही कमजोर नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फोटो आने के बाद यूजर्स उनके जल्द स्वस्थ होने की कामनाएं कर रहे हैं। वहीं, मनोहर पर्रिकर की यह हालात देख कई यूजर्स ने बीजेपी पर भी निशाना साधा।

एक यूजर ने लिखा, “डेडिकेशन अपनी जगह पर एक स्वस्थ शासक ही स्वस्थ्य राज दे सकता है ऐसी क्या मजबूरी है जो गंभीर अवस्था मे आपको मुख्यमंत्री रहना पड़ रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई, ऐसी भी क्या इमरजेंसी है, क्या और कोई नहीं पूरे इंडिया में जो इन की जगह ले सके, शर्म करो, बीजेपी वालों।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे उनके लिए काफी बुरा लग रहा है। मैं उनके काम और पार्टी के लिए समर्पण को समझ सकता हूं लेकिन पार्टी उनके साथ कर क्या कर रही है? शर्मनाक।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बीजेपी वालों इतना भी स्वार्थी मत हो जाओ कि किसी के जान के कीमत पर शियासत करो। अब पर्रिकर जी को आराम दो।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स सीएम मनोहर पर्रिकर की इस तस्वीर को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

आपको बता दें कि लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। साथ ही बता दें कि इस साल करीब तीन महीने तक अमेरिका में उनका उपचार चला। पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि बीजेपी राज्य में नेतृत्व परिवर्तन कर सकती है। हालांकि पार्टी ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है।

आईआईटी इंजीनियर से राजनेता बने 62 वर्षीय पर्रिकर दो क्षेत्रीय सहयोगियों गोवा फारवर्ड पार्टी और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी तथा तीन निर्दलीयों के सहयोग से गोवा में सरकार चला रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here