शर्मनाक: दिल्ली में मणिपुर की महिला पर शख्स ने थूका और ‘कोरोना’ कहकर भागा, पुलिस ने दर्ज किया केस

0

खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने की जद्दोजहद के बीच देश की राजधानी दिल्‍ली में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली में मणिपुर की रहने वाली एक महिला से अभद्रता करने और उसके ऊपर थूक कर उसे कोरोना कहने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज मामले की जांच शुरु कर दी है।

दिल्ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मणिपुर की रहने वाली एक लड़की को पहले शख्स ने ‘कोरोना’ कहा और फिर उसके ऊपर थूक दिया। आरोपी बाइक पर सवार था। जानकारी के मुताबिक लड़की मुखर्जी नगर इलाके में खरीददारी करके अपने घर जा रही थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रविवार रात आरोपी सड़क में अंधेरे का फायदा उठाकर उसके नज़दीक आया और ‘कोरोना… कोरोना’ कहकर उसके ऊपर थूक दिया।

पीड़िता के मुताबिक, बाइक सवार आरोपी की उम्र करीब 50 साल के करीब होगी। पीड़िता मुखर्जी नगर में एक किराए के मकान में रहती है और एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई कर रही है। दिल्ली पुलिस ने लड़की की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ आइपीसी 509 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पीड़ित लड़की की तस्वीर को बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए मनीष पॉल ने लिखा, “यह एक-साथ होने का समय है, बेवकूफों की तरह व्यवहार करना बंद करो।” मनीष पॉल के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि, इन दिनों कोरोना वायरस के संक्रमण के खौप के चलते दिल्‍ली को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान आवश्‍यक सेवाओं को छोड़कर सभी बंद रहेंगे। इसका उद्देश्‍य संक्रमण को तीसरे स्‍टेज में जाने से रोकना है। तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते भारत में घातक बीमारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 400 से अधिक तक पहुंच गई है। कोरोना वायरस से भारत में अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here