कोच्चि में PM मोदी के दौरे से पहले बीफ पार्टी आयोजित करने के आरोप में कांग्रेस के कार्यकर्ता गिरफ्तार

0

पीएम मोदी ने शनिवार (17 जून) को 5181 करोड़ की लागत से बनी कोच्चि में केरल की पहली मेट्रो ट्रेन का शुभारंभ किया उन्होंने इस मेट्रो की सवारी भी की उनके साथ मेट्रो मैन ई श्रीधरन भी मौजूद थे। साथ ही पीएम मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, केरल के राज्यपाल और मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन भी साथ में थे।

मोदी
file photo- Hindustan

वहीं पुलिस ने केरल में पीएम मोदी के दौरे से पूर्व बीफ पार्टी आयोजित करने वाले केरल युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को शनिवार (17 जून) को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे बीफ पका और परोस रहे थे।

पीएम मोदी के दौरे से पूर्व बीफ पार्टी आयोजित करने वाले केरल युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने शनिवार (17 जून) को गिरफ्तार कर लिया। ख़बरों के अनुसार, बीफ पार्टी का आयोजन दक्षिणी नौसेना कमान के हवाईअड्डे के पास हुआ।

यह आयोजन पीएम मोदी के कोच्चि मेट्रो उद्घाटन के लिए केरल पहुंचने से पहले किया गया था। गौरतलब है कि, केंद्र द्वारा वध के लिए मवेशियों की बिक्री पर रोक संबंधी अधिसूचना जारी किए जाने के बाद से केरल में ऐसे कई विरोध प्रदर्शन हो चुके हैं। यहां तक कि राज्य विधानसभा में भी इस कानून के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने के लिए एक विशेष सत्र का आयोजन किया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here