रात के समय तेंदुए ने बाइक चालक पर किया हमला, वायरल हुआ दिल दहला देने वाला वीडियो

0

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि रात के समय एक तेंदुआ बड़ी ही चालाकी से बाइक चालक पर हमला करता है, लेकिन चालक बच निकलता है। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

तेंदुआ

वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में सड़क के पास एक तेंदुआ बैठा है। लोग कार के अंदर बैठे हैं और उसके निकलने का इंतजार कर रहे हैं। उसी वक्त एक बाइक चालक सड़क पार कर देता है। तेंदुआ उस पर अटैक करता है, लेकिन वो चूक जाता है। वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स कहता है, ”देखो… पैर पर कूदा था।” यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (IFS) के ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”तेंदुआ कैसे चूक सकता है? लोग तेंदुए के निकलने का इंतजार कर रहे थे। तभी एक मोटर साइकिल चालक ने निकलने की गलती कर डाली। यह उसकी आखिरी राइड हो सकती थी। कृपया जंगली जानवर का सम्मान करना सीखें।”

सुशांत नंदा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर 15 नवंबर को शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हालांकि, यह वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here