जब नासिक में युवक पर टूट पड़ा तेंदुआ, वीडियो देख सिहर जाएंगे आप, तीन घायल

0

महाराष्ट्र में नासिक जिले के एक भीड़भाड़ वाले इलाके में एक तेंदुआ शुक्रवार को घुस आया और उसने एक स्थानीय नेता एवं दो मीडियाकर्मियों को घायल कर दिया। घटना से जुटा एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहै। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे तेंदुआ एक शख्स पर हमला कर देता है और उनके पास में मौजूद अन्य अधिकारी तेंदुए को भगाने में लगे हुए है। तेंदुए को कई घंटे बाद पकड़ा जा सका।

नासिक

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, गंगापुर रोड पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि तेंदुआ सावरकर नगर इलाके में तड़के घुस आया और उसे वन विभाग कर्मी पूर्वाह्न करीब पौने 11 बजे पकड़ पाए। उन्होंने कहा, ‘तेंदुए ने स्थानीय शिव सेना पार्षद संतोष गायकवाड़, एक टेलीविजन चैनल के कैमरामेन तबरेज शेख और कपिल भास्कर को घायल कर दिया। उनका निकट के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।’

अधिकारी ने बताया कि जब तेंदुए को पकड़ने की कोशिश की जा रही थी तब गायकवाड़ वहां एकत्र लोगों की भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे। मीडिया कर्मी तेंदुए की वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन तभी उसने उन पर हमला कर दिया।

देखिए वीडियो

वन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि संभावना है कि तेंदुआ निकटवर्ती चांदशी इलाके के जंगलों से आया हो। वन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि संबंधित औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद तेंदुए को जंगल में छोड़ा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here