कुंदन शाह के निधन पर सक्रीय हुआ BJP सर्मथकों का ट्रोल समूह, कहा- अवार्ड वापसी गैंग का एक सदस्‍य कम हुआ

0

कुंदन शाह के निधन के बाद समूचे बाॅलीवुड सहित उनके प्रशंसकों में निराशा की लहर दौड़ पड़ी। देश के लिए सर्वोच्च स्तर का सिनेमा बनाने वाले कुंदन शाह की कमी को हर कोई महसूस कर रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर बीजेपी सर्मथकों ने इस पर खुशी जाहिर की है। उनके अनुसार अवार्ड वापसी गैंग का एक सदस्य कम हुआ है।

कुंदन शाह

कुंदन शाह ने पूर्व में मोदी सरकार की गलत नीतियों को गलत कहने की हिम्मत दिखाई थी जिससे अभी तक बीजेपी के कथित सर्मथकों में गुस्सा है। अपने इसी गुस्से को जाहिर करते हुए एक अनाम बीजेपी सपोर्टर ने उनके निधन पर खुशी जाहिर की है और कहा कि अवार्ड वापसी गैंग का एक सदस्य कम हुआ।

https://twitter.com/OverNationalism/status/916549424519802880

आपको बता दे कि ट्वीटर इस तरह की पोस्ट करने वाला कोई मामूली व्यक्ति नहीं है बल्कि वह अपने परिचय में लिखता है कि वह बीजेपी का सर्मथक है। इसके अलावा इस बीजेपी सर्मथक की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस व्यक्ति को 17 हजार से अधिक लोग फाॅलों करते है जबकि यह खुद बीजेपी के हर छोटे बड़े व्यक्ति का फाॅलो करता है।

इस व्यक्ति के ट्वीट देखने पर पता चलता है कि इसका काम सिर्फ कांग्रेस की आलोचना करना ही है और पीएम मोदी व संघ का प्रचार। जैसे ही इस कथित बीजेपी सर्मथक ने कुंदन शाह के निधन पर हंसी उड़ाई तो फौरन ही लोगों ने इस व्यक्ति की कड़ी आलोचना शुरू कर दी।

https://twitter.com/bluephantom7/status/916564217960034305

https://twitter.com/vaidya_vikash/status/916561603541180416

आपको बता दे इससे पूर्व बीजेपी के एक अन्य सर्मथक ने गौरी लंकेश की हत्या पर ‘कुतिया की मौत’ कहा था। इस व्यक्ति को तो खुद प्रधानमंत्री भी फाॅलो करते थे। निखिल दधीच नामक व्यक्ति ने बेहद आपत्तिजनक और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गौरी लंकेश की हत्या को सही ठहराया था। जिसे देश के प्रधानमंत्री मोदी तक फॉलो करते है। जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, वह ऐसे ट्रोल्‍स को बढ़ावा देते हैं।

गौरी लंकेश

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here