यूपी के मोदीनगर में दिखी कावड़ियों की गुंडागर्दी, पुलिसवाले को पीटकर निकाला गुस्सा

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके में कावड़ियों की गुंडागर्दी सामने आई है। जहां पर कुछ कावड़ियों ने पुलिसवालों की जमकर पिटाई कर दी। वहीं मामला बढ़ने पर पुलिस बल ने इलाके को नियंत्रित किया और मामला शांत कराया।

कावड़ियों
फोटो- ABP न्यूज़

ABP न्यूज़ के मुताबिक, एक गाड़ी से कावड़िया के टच हो जाने के बाद कावड़ियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं मौके पर पहुंचे पुलिसवालों को भी कावड़ियों ने नहीं बख्शा और उनकी भी जमकर पिटाई कर दी।

ख़बर के मुताबिक, कावड़ियों ने पुलिस वाले को घेर कर पीटा, मामला बढ़ने के तुरंत बाद पुलिस बल ने इलाके को नियंत्रित किया और मामला शांत कराया। इस बीच नेशनल हाईवे 58 पर हंगामे की स्थिति बनी रही।

बताया जा रहा है कि, सड़क पर पैदल जा रहे एक कावड़िये से एक गाड़ी अचानक से टकरा गई। जिसके बाद साथी कावड़ियों ने हंगामा खड़ा कर दिया, मामला बढ़ता देख गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने जब हंगामा शांत कराने की कोशिश की तो पुलिसकर्मी पर ही कावड़िया टूट पड़े।

बता दें कि, इससे पहले यूपी के मुजफ्फरनगर में सोमवार(17 जुलाई) को कस्बा के पुरकाजी इलाके में गंतव्य की ओर से जा रहे एक कांवड़िये ने मुस्लमान के घर में घुस गया और अपनी शर्ट उतारकर पंखे से लटककर आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा। जिसे देखकर लोगों ने जैसे तैसे करके उस कांवड़िये को बचाया और फिर पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पुलिस ने कांवड़िये को अस्पताल में भर्ती कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here