VIDEO: जब मुस्लिम के घर में घुसकर कांवड़िये ने किया आत्महत्या का प्रयास, टला सांप्रदायिक तनाव

0

यूपी के मुजफ्फरनगर में सोमवार(17 जुलाई) को कस्बा के पुरकाजी इलाके में सांप्रदायिक तनाव होते-होते टल गया। पुरकाजी में गंतव्य की ओर से जा रहे एक कांवड़िये ने मुस्लमान के घर में घुस गया और अपनी शर्ट उतारकर पंखे से लटककर आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा।

कांवड़िये

जिसे देखकर मुस्लिम परिवार के घर में हड़कंप मच गया और और परिवार के लोग चिल्लाने लगे जिसे देख आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए और फिर उसके बाद लोगों ने जैसे तैसे करके उस कांवड़िये को बचाया और फिर पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पुलिस ने कांवड़िये को अस्पताल में भर्ती कराया।

जिस मुस्लिम युवक के घर में कांवड़िये घुसा था उसका नाम इफ्तिकार बताया जा रहा है और जिस वक्त यह घटना घटी थी उस वक्त वह अपने घर में नहीं था लेकिन जानकारी मिलने पर वह अपने घर आया।

ख़बरों के मुताबिक, कांवड़िये का नाम कर्ण बताया जा रहा है जिसकी उम्र करीब 30 साल है और वो दिल्ली के पहाड़गंज का रहने वाले है जो हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रहा था। बताया जा रहा है कि, कांवड़िये ने किसी नशीले पदार्थ का सेवन कर रहा था।

पुलिस ने युवक के परिजनों के इलकी सुचना दे दी है। वहीं दूसरी और मुस्लिम परिवार के पक्ष में बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और और युवक के खिलाफ कड़ी कर्रवाई की मांग की है।

देखिए कांवड़िये का यह वीडियो:

नशे की हालात में कावड़ियां कर रहा था मुस्लिम के घर में घुसकर आत्महत्या, मुजफ्फरनगर में टल गया बड़ा धार्मिक बवाल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, July 17, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here