इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्‍कोनी ने नाबालिग वेश्‍याओं से बनाए थे शारीरिक संबंध

0

आपने बहुत से लोग ऐसे देखे होगें जो अपने शौक को पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते है। हाईप्रोफाइल लोगों का सेक्स स्कैंडल में फंसना कोई नया नहीं। बाबाओं से लेकर राजनेता और अभिनेता तक इस जाल में फंसते रहे हैं। देश-दुनिया में ऐसे कई राजनेता है जो कि सेक्स स्कैंडल में फंसे रहे हैं या फिर उनका नाम जुड़ा है। सेक्स और सियासत का जब-जब कॉकटेल हुआ है, तब-तब हंगामा बरपा है।

सेक्स स्कैंडल
फोटो- वीडियो स्क्रीन शॉट से

न्यूज़ बेवसाइड आज तक डॉट इन कि ख़बर के मुताबिक, सेक्स स्कैंडल में फंसे इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्‍कोनी की कहानी को उजागर किया है। इस न्यूज़ बेवसाइड ने सिल्वियो बर्लुस्‍कोनी की कुछ ऐसी बातों को उजागर किया है, जिसे शायद आप भी नहीं जानते होंगे।

Also Read:  Why emergence of this video bordering paedophelia will sound death knell for Trump

इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्‍कोनी नाबालिग वेश्‍याओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने की वजह से सुर्खियों में आए थे। ख़बरों के अनुसार, एक कोर्ट ने उन्हें 7 साल की सजा सुनाई थी।

बुर्लस्‍कोनी के घर की तस्‍वीरें सामने आई थी, वो वेश्‍याओं के साथ बुंगा बुंगा पार्टी किया करते थे यह कमरा घर के तहखाने में था। बर्लुस्कोनी ने 20 वर्षों की शादी के बाद कार्ला एल्विरा को 1985 में तलाक दे दिया था, एल्विरा से उनके दो बच्चे हैं।

Also Read:  झारखंड और बिहार में पत्रकारों की हत्या

बर्लुस्कोनी ने वैरोनिका लारियो को अर्धनग्न देखने के बाद उनसे शादी कर ली, 3 बच्चे हुए और फिर 2009 में तलाक हो गया था। दूसरी बार तलाक की वजह मॉडल नियोमी लितिजिया हैं, उन्हें बर्लुस्कोनी ने हीरों से जड़ा एक महंगा ब्रेसलेट उपहार में दिया था।

बर्लुस्कोनी के घर पर होने वाली पार्टियों में पिट्रज़िया डियाडिरो भी आती थीं, उन्होंने शारीरिक संबंध बनाने का दावा किया था। सेक्स वर्कर नादिया माक्रो ने उनके साथ शारीरिक संबंध की बात कबूली थी, बर्लुस्कोनी अपने घर पर लड़कियों को गांजा पिलाते थे।

Also Read:  भारत ने संयुक्त राष्ट्र में कहा- तालिबान नेता को आतंकी घोषित नहीं किया जाना एक 'रहस्य'

बर्लुस्कोनी की डेंटिस्ट निकोल मेनेटी पर लड़कियों की सप्लाई करने का आरोप था, उन्होंने उसे चुनाव में उम्मीदवार बनाया था। रंगीन मिजाज बर्लुस्कोनी अपनी बुंगा-बुंगा पार्टियों के लिए बहुत बदनाम हुए थे, उन पर सेक्स और भद्दी पार्टियां के आरोप लगते रहे है।

वह 1994 से 95, 2001 से 2006, फिर 2006 से 2011 तक इटली के पीएम रहे। तीन बार इटली के प्रधानमंत्री बने बुर्लस्‍कोनी सबसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री पद पर रहने वाले दूसरे इतालवी नागरिक हैं। बता दें कि, इटली में 18 साल से कम उम्र की लड़कियों के लिए देह व्यापार बैन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here