प्रेमिका गिन्नी चतरथ संग शादी के बंधन में बंधे कपिल शर्मा, लेकिन अंबानी की शादी में दिखा ज्यादा उत्सव

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पंजाब के जालंधर में बुधवार (12 दिसंबर) की देर अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से शादी की। शादी के बाद कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उनके फैंस से इस तस्वीर को जमकर लाइक किया और न्यू मैरिड कपल को नए जीवन की शुभकामनाएं दीं।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शादी के लिए शाही लुक को अपनाया था। कपिल ने इस खास मौके पर एमरल्ड ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क किया गया था। इसके साथ कपिल ने लेयर्ड स्टोन नेकपीस पहने थे, साथ ही में सिर पर पहनी गई पगड़ी में भी मैचिंग ग्रीन स्टोन की कलगियां लगी थीं। साथ ही वह हाथ में तलवार पकड़े भी नजर आए।

वहीं गिन्नी चतरथ ने इस मौके के लिए ट्रडिशनल लाल रंग के जोड़े में नजर आई। जूलरी के लिए गोल्ड न चुनकर गिन्नी ने कंट्रास्टिंग लुक को अपनाया और ग्रीन व डायमंड लुक वाली जूलरी पहनी। हाथों में लाल चूडे़ के साथ उन्होंने कलीरे भी पहने थे। बता दें कि, कपिल शर्मा गिन्नी को लंबे समय से डेट कर रहे थे। उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर सबसे पहले सोशल मीडिया पर ही खुलासा किया था।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

हालांकि, ईशा अंबानी की शादी की वजह से मीडिया कपिल की शादी को कथित-तौर पर नजर अंदाज करती नजर आई। बता दें कि पूरे बॉलीवुड बिरादरी ने ईशा के प्री-शादी समारोहों में भाग लिया था क्योंकि यह भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी की थी। यह शादी राजस्थान में हुई जिसमें विदेशी मेहमानों ने भी हिस्सा लिया था। इशा के विवाह से पहले हुए समारोह में प्रदर्शन करने वालों में बेयोनस, शाहरुख खान, करण जौहर और सलमान खान सहित अन्य अभिनेता शामिल थे।

इसके विपरीत कपिल शर्मा की शादी में टीवी अभिनेताओं ने जमकर हिस्सा लिया। जिसमें हिना खान, गुरु रंधवा, गुरदास मान जैसी हस्तियां शामिल हुई थी। इस शादी में कपिल शर्मा के कॉमेडियन दोस्त भी शामिल हुए। जिसमें भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, सुदेश लहरी, समेत कई स्टार्स पहुंचे थे।

शायद बॉलीवुड सितारों की अनुपस्थिति को ध्यान में रखते हुए कपिल शर्मा ने पहली रिसेप्शन पार्टी 14 दिसंबर को अमृतसर में रखी है। वहीं, उन्होंने दूसरी रिसेप्शन पार्टी 24 दिसंबर को मुंबई में करने का फैसला किया है। कपिल शर्मा की लोकप्रियता को देखते हुए विवाह स्थल पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here