एक बार फिर टीवी पर कॉमेडी करते नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर!

0

प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की छोटे पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी ख़बर है। ख़बरों के मुताबिक, कपिल और सुनील एक साथ नया शो लेकर आने वाले हैं।

file photo

हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में कपिल ने सुनील ग्रोवर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो लोग एक नया शो लेकर आने वाले हैं। कपिल ने कहा, वह इस समय कनाडा में है। जैसे ही वह वापस आएगा, हम दोबारा मिलेंगे और एक नया शो शुरू करने की संभावनाओं पर बात करेंगे। उम्‍मीद है कि हम साथ में नजर आएंगे। साथ ही कपिल ने कहा, हमारे शो के बाकी के साथी भी दोबारा साथ आने के लिए तैयार हैं।

कपिल का यह बयान काफी मायने रखता है क्‍योंकि इन दोनों के फैन्‍स लंबे समय से इनके साथ आने की बात रहते रहे हैं। बता दें कि इस झगड़े के बाद चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और सुनील यह शो छोड़कर चले गए थे।

कपिल का कहना है कि, ऑस्ट्रेलिया में हुए विवाद का असर हमारी दोस्ती पर भी पड़ा है। मुझे इस बात का दुख है कि यह विवाद इतना बड़ा हो गया कि इससे हमारी दोस्ती पर असर पड़ा। मैंने सुनील को समझाने की कोशिश की कि सभी से गलती हो जाती है और मुझसे भी हुई।

दरअसल, कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप था। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है। बता दें कि, झगड़े के बाद कपिल ने कई बार सुनील और मीडिया के सामने माफी मांगी थी। वहीं सुनील ने भी कपिल के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है।

बता दें कि, इन दिनों कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्‍म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here