कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

पिछले कुछ दिनों से टीवी जगत से गायब चल रहें प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से टेलीविजन पर वापसी करने जा रहे हैं, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया में लगातार चर्चा में बने हुए है। इसी बीच, कपिल शर्मा को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करना महंगा पड़ गया। वीडियो पोस्ट करने के बाद कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा अमृतसर गए थे और वहां की सड़को पर उन्होंने मोटरसाइकिल चलाई थी। इसका वीडियो उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था लेकिन यह उन्हें महंगा पड़ गया और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है। कपिल शर्मा अमृतसर के ही रहने वाले हैं और उनका परिवार आज भी वहीं रहता है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतसर की एक स्टुडेंट फेडरेशन ट्रैफिक के नियमों की अनदेखी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कपिल शर्मा पर ओवर स्पीड और बिना हेलमेट पहनकर बाइक चलाने का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया है कि कपिल शर्मा सेलेब्रिटी हैं और कई लोगों के रोल मॉडल हैं और ऐसे में इस तरह के काम उन्हें नहीं करने चाहिए। कपिल के कई रिश्तेदार पुलिस में हैं, ऐसे में उनसे इस तरह की उम्मी नहीं की जाती है।

दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने फेसबुक पेज और इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह रात के समय सड़क पर बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपिल ने हेलमेट नही पहन रखा है और उसकी जगह एक टोपी पहन रखी है। उन पर आरोप लगाया गया है कि बाइक चलाते समय कपिल ने हेलमेट नहीं पहनी और ट्रैफिक के कई नियमों की धज्जियां उड़ाई।

बता दें कि, कपिल शर्मा की बाइक वाली वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही उन्हें लोगों ने ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। वहीं कई लोगों ने उनसे सवाल किया कि आप तो सिलेब्रिटी हैं और आपने हेलमेट क्यूं नहीं पहन रखा है? वहीं, एक फेसबुक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ‘सचिन तेंदुलकर का फैन होने के नाते, मैं आपको सलाह दूंगा कि गाड़ी चलाते समय हेलमेट जरूर पहने।’

देखिए वीडियो :

Winter memories #amritsar #fun #food #bikeriding so many things m missing right now .. found this video in my phone so thought to share with u Guys.. love u all

Posted by Kapil sharma on Tuesday, February 13, 2018

 

#Amritsar #memories #winters #fun #food #bikeride oh god.. missing so many things

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दे कि, कपिल शर्मा अभी तक दो फिल्में कर चुके हैं। उनकी पहली फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ (2015) में रिलीज हुई थी और दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ जो पिछले साल 2017 में रिलीज हुई थी। बता दें कि, कपिल की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट रही थी, ये कॉमेडी फिल्म थी। वहीं, दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग नहीं जमा सकी थी।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा ने शो बंद होने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मेरी तबीयत खराब होने की वजह से शो को कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है। साथ ही कपिल ने कहा था कि मैं बहुत जल्द ही पूरी एनर्जी के साथ वापस आऊंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here