शो का जज बदलने पर कपिल शर्मा से नाराज हुए नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील ग्रोवर भी बढ़ा सकते है परेशानी

0

प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में मुश्किलों का दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब खबर है कि कपिल के सबसे अजीज दोस्त और शो के खास सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल से बेहद नाराज हो गए हैं।

नवजोत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुश्किल वक्त में भी कपिल का साथ देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों कपिल शर्मा से नाराज चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि, सिद्धू की तबियत खराब होने के कारण कपिल ने उनकी जगह एक खास मेहमान के तौर पर अपनी दोस्त अर्चना पूरन सिंह को सिद्धू की जगह उनकी कुर्सी पर बैठा दिया। जैसे ही सिद्धू को इस बात का पता चला उन्होंने कपिल को फोन करके खूब भला-बुरा कहा।

बताया जा रहा है कि, कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कपिल के शो के लिए टाइम एडजस्ट‍ किया है और ऐसे में कपिल द्वारा इतनी जल्दी अपना विकल्प खोजा जाना सिद्धू को नागवार गुजरा।

वैसे भी इन दिनों कपिल शर्मा अपने काम कम और पंगों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। ख़बरों के मुताबिक, कपिल की परेशानी आने वाले दिनो में और भी बढ़ सकती है क्योंकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ छोटे पर्दे पर अपना नया शो ला सकते हैं।

बताया जा रहा है कि, अक्षय कुमार एक नये लॉफ्टर शो के साथ टीवी पर वापस आ रहे हैं। इसी शो सुनील ग्रोवर भी अक्षय कुमार के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here