कपिल शर्मा का गर्लफ्रेंड गिन्नी से हुआ ब्रेकअप, जानिए किसकी वजह से टूटा रिश्ता

0

प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में मुश्किलों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। शो बंद होने के बाद कपिल को एक और बड़ा झटका लगा है। डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ अब एक दूसरे के साथ नहीं हैं और दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के ब्रेकअप की वजह टीम की एक फीमेल मेंबर बताई जा रही है। कहा जाता है कि वह हमेशा कपिल के खिलाफ काम करती है। लेकिन कपिल अपनी टीम के बारे में एक शब्द सुनने को तैयार नहीं रहते। वह बहुत इमोशनल हैं और बर्दाशत नहीं करते कि कोई उनकी टीम के बारे में कुछ कहे।

कपिल शर्मा

कपिल के एक करीबी ने बताया कि, ‘सोशल मीडिया पर कपिल ने गिन्नी के साथ शादी की बात करते हुए टीम की डायरेक्टर प्रीति के साथ रिश्ते की अफवाहों को खत्म कर दिया था, लेकिन आज भी टीम का वह सदस्य, कपिल के करीब आने वाले हर शख्स को उनसे दूर करने की कोशिश करता है।’

आपको बता दे कि पहले जब कपिल और उस टीम मेंबर के रिलेशन की बातें फैली, तब कपिल ने गिन्नी के साथ अपनी शादी का ऐलान कर उन अफवाहों को बेबुनियाद बता दिया था।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे फिल्म स्टार को बिना शूटिंग के ही वापस लौट जाना पड़ा। हाल ही में कपिल शर्मा शो की शूटिंग आखिरी वक्त में उनके स्वास्थ्य कारणों की वजह से रद्द होने की खबरें भी आई थीं और शाहरूख खान, अनिल कपूर, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड कलाकार कथित तौर पर उनके सेट से शूटिंग किये बगैर ही चले गये थे। इन घटनाओं के चलते कपिल शर्मा को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here