गाजियाबाद: CM योगी की सभा के लिए भीड़ जुटा रहे BJP के मुस्लिम नेता की पिटाई

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के बदमाशों पर कोई असर नही पड़ रहा है। यूपी में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में बीजेपी के स्थानीय मुस्लिम नेता की पिटाई का मामला सामने आया है, पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मुस्लिम

जनसत्ता न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, बीजेपी नेता पर कुछ असमाजिक तत्वों ने उस समय हमला कर दिया जब वह गुरुवार(31 अगस्त) को जिले में चल रही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भीड़ जुटा रहा था। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़ित बीजेपी नेता की पहचान जावेद खान के रूप में हुई है और जावेद खान बीजेपी का लोकल नेता है।

ख़बरों के अनुसार, बीजेपी नेता जावेद खान मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के कार्यक्रम में लोगों को शामिल करने के लिए उनसे बातचीत कर रहा था कि तभी अचानक से बीजेपी नेता और मुस्लिम होने के नाते कुछ असमाजिक तत्वों ने उसपर हमला कर दिया। पहले की जावेद को ज्यादा गंभीर चोट आ पाती वह आरोपियों के चंगुल से निकलर भाग खड़े हुए, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जिले में बनने वाले कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास करने के लिए यहां पहुंचे थे। मंत्रोच्चारण के साथ योगी आदित्य नाथ ने कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा- बहुत सारे लोगों ने प्रयास किया कि ये भवन यहां बन न पाए, लेकिन हम लोगों ने तय किया कि हम ये भवन दिल्ली से सटे जिले में ही बनाएंगे।

इसके बाद योगी आदित्य नाथ ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ पाने वाले लोगों को सर्टीफिकेट भी बांटे। इसके बाद वे कविनगर स्थित रामलीला मैदान में भारत मंथन के तहत सिद्दी कार्यक्रम में पहुंचे जहां पर उन्होंने एक रैली भी की।ख़बरों के मुताबिक, इस दौरान कार्यक्रम के बाहर आम आदमी पार्टी गाजियाबाद इकाई से जुड़े कुछ लोगों ने बैनर लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहें लोगों ने यूपी में भी दिल्ली की तरह स्कूलों पर नकेल कसने की मांग की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here