कंगना रनौत ने अपने ऑफिस को बताया राम मंदिर, मुंबई पुलिस और BMC की तुलना बाबर की सेना से की

0

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस के एक हिस्से को अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई। इस पर कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है और बीएमसी की तुलना बाबर की सेना से कर दी है। इस दौरान उन्होंने अपने ऑफिस को राम मंदिर बताया। कंगना ने कहा कि बाबर तोड़ेगा लेकिन राम मंदिर फिर से बनेगा।

कंगना रनौत

बीएमसी के इस कार्रवाई पर कंगना रनौत ने लगातार कई ट्वीट किया। एक ट्वीट में कंगना रनौत ने कहा कि मुंबई पाकिस्तान बन गई है। अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपने कार्यालय के विध्वंस अभियान की तस्वीरें भी साझा की है। कैप्शन में आगे कंगना ने हैशटैग के साथ लिखा है #DeathOfDemocracy, यानी लोकतंत्र की हत्या।

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने मुंबई पुलिस और बीएमसी से संबंधित अधिकारियों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘बाबर और उसकी सेना’

कंगना का सबसे विवादास्पद ट्वीट तब आया जब उन्होंने अपने कार्यालय परिसर की तुलना राम मंदिर से की। कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम, जय श्री राम, जय श्री राम।”

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज’ कार्यालय को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कथित तौर पर अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया है। इस बीच बॉम्बे उच्च न्यायालय ने कंगना रनौत के पक्ष में फैसला सुनाते हुए बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

न्यायालय की ओर से यह रोक गुरुवार दोपहर तीन बजे तक लगाई गई है हालांकि बीएमसी ने पहले ही अपनी कार्रवाई पूरी ली थी। न्यायालय इस मामले में गुरुवार को फिर सुनवाई करेगा। न्यायालय ने कंगना रनौत के कार्यालय में अवैध निर्माण को गिराने में इतनी जल्दबाजी करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है। कल बीएमसी को इसका जवाब देना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here