“आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा”: मुंबई पहुंचकर कंगना रनौत ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

0

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई में अपने घर पहुंचने के बाद सबसे पहले तो अपने ऑफिस के कुछ वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किए। इन वीडियोज में अभिनेत्री के ऑफिस का टूटा हुआ मलबा नजर आ रहा है। इसके साथ ही कंगना ने अपना एक वीडियो भी साझा किया। इस वीडियो में कंगना रनौत ने सीधे-सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा।

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपने वीडियो में कहा, “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मेरे पर बहुत बड़ा अहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है।”

कंगना ने अपने वीडियो में आगे कहा, “आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होना तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है। इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसको कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।”

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “तुमने जो किया अच्छा किया।” इसके साथ ही कंगना ने एक हंसते हुए इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। कैप्शन में आगे कंगना ने हैशटैग के साथ लिखा है #DeathOfDemocracy, यानी लोकतंत्र की हत्या।

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज’ कार्यालय को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कथित तौर पर अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया है। इस बीच बॉम्बे उच्च न्यायालय ने कंगना रनौत के पक्ष में फैसला सुनाते हुए बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

न्यायालय की ओर से यह रोक गुरुवार दोपहर तीन बजे तक लगाई गई है हालांकि बीएमसी ने पहले ही अपनी कार्रवाई पूरी ली थी। न्यायालय इस मामले में गुरुवार को फिर सुनवाई करेगा। न्यायालय ने कंगना रनौत के कार्यालय में अवैध निर्माण को गिराने में इतनी जल्दबाजी करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है। कल बीएमसी को इसका जवाब देना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here