मुंबई: BMC ने अवैध निर्माण को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर चलाया JCB, देखें वीडियो

0

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस को कथित रूप से कई अनधिकृत संशोधनों / एक्सटेंशन के कारण तोड़ना शुरू कर दिया। बीएमसी एच-वेस्ट वार्ड की एक टीम पुलिस के साथ बुलडोजर लेकर पहुंची।

बता दें कि, इससे पहले बीएमसी ने ऑफिस के बाहर एक नोटिस चिपकाया था, जिसमें कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा मंगलवार के नोटिस के मद्देनजर दायर जवाब को खारिज कर दिया गया था, जिसमें बीएमसी ने उनके कार्यालय में चल रहे निर्माण में कई उल्लंघनों का जिक्र किया था।

गौरतलब है कि, यह कदम सोशल मीडिया पर कंगना और महाराष्ट्र के कुछ राजनेताओं के बीच साझा किए गए छिड़ी जुबानी जंग के बाद सामने अया है।

बीएमसी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर ने कहा कि वह इस बात से संतुष्ट थे कि (अवैध) निर्माण किए जा रहे थे और अभिनेत्री बीएमसी कानूनों के अनुसार इसके लिए अनुमति /अनुमोदन / स्वीकृति प्रदान करने में विफल रही थी। नोटिस में यह भी चेतावनी दी गई कि अभिनेत्री को जुर्माना के अलावा, न्यूनतम एक महीने की कैद और एक साल की जेल की सजा तक हो सकती है।

अभिनेत्री कंगना रनौत फिलहाल मुंबई में नहीं हैं। वह मोहाली एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हुई हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी में उनका पैतृक घर हैं। जहां वह कुछ दिनों से रुकी हुई थीं। मंडी से वह मोहाली पहुंचीं और वहां से मुंई के लिए रवाना हुई हैं।

Previous articleरिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री के समर्थन में उतरीं विद्या बालन, शबाना आजमी समेत कई बॉलीवुड हस्तियां
Next articleराहुल गांधी ने मोदी सरकार पर फिर साधा निशाना, बोले- “अचानक किया गया लॉकडाउन असंगठित वर्ग के लिए ‘मृत्युदंड’ जैसा साबित हुआ”