“हमारे चक्कर में सड़क पे मत आ जाना भाई”: कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ संग लड़ाई में कूदने पर फूड डिलिवरी सर्विस जोमैटो को दी नसीहत

0

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान आंदोलन से जुड़े अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर फजीहत झेलने के बाद अब भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में ऑनलाइन आर्डर और फूड डिलीवरी करने वाली मशहूर कंपनी जोमैटो के ट्विटर हैंडल को टैग करते अपना गुस्सा उतारा है। कंगना ने इस फूड डिलिवरी सर्विस पर अभिनेत्री और सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच रेफरी की भूमिका निभाने का आरोप लगाते हुए नसीहत भी दे डाली।

कंगना रनौत

कंगना ने अपने ट्वीट में जोमैटो को टैग करते हुए लिखा, ‘यह फूड डिलिवरी सर्विस का ट्विटर हैंडल दिलजीत दोसांझ और मेरे बीच रेफरी की भूमिका में दिख रहा है। यह खुलकर मेरा मजाक उड़ा रहा और इसने दिलजीत द्वारा कंगना के रेप वाले ट्रेंड को भी सपॉर्ट किया है।’ कंगना ने आगे कहा, ‘हम एक इंडस्ट्री में काम करते हैं आज लड़ेंगे कल एक हो जाएंगे, तुम अपना देखो हमारे चक्कर में सड़क पे मत आ जाना भाई।’

बता दें कि, कंगना रनौत ने पिछले दिनों अपने ट्विटर हैंडल से प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ को निशाने पर लिया था। इसके वजह यह थी कि दोनों आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में थे। अपने कई ट्वीट्स में कंगना ने हैशटैग किया था, दिलजीत कित्थे आ (दिलजीत कहा है?)।

कंगना और दिलजीत की जुबानी की लडाई ट्विटर पर काफी ट्रेड भी करने लगा था और यूजर्स भी इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की जुबानी जंग को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी ट्वीट किया। वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थकों ने ट्विटर पर दिलजीत की मम्मी के नाम से भी ट्रेंड चला दिया था।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ हैशटैग ‘दिलजीत_की_मम्मी_बड़ी_ह*म्मी’। बता दें कि, दिलजीत के समर्थक में भी ट्विटर पर हैशटैग ‘कंगना_को_दिलजीत_पे*_रहा_है’। ट्रेंड कर रहा था। कंगना के समर्थक और दिलजीत के समर्थक इसी हैशटैग के साथ दुनिया भर के मीम्स और जोक्स बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here