पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम ममता बनर्जी की फोटो शेयर कर किया कमेंट, नुसरत जहां समेत TMC की अन्य महिला नेताओं ने किया पलटवार

0

पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और टीमसी मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। राज्य में चुनाव जितने नजदीक आ रहे हैं, उतने ही तेजी से भाजपा और टीएमसी के नेता एक-दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। इसी बीच, कैलाश विजयवर्गीय के एक बयान पर टीएमसी नेता नुसरत जहां ने पलटवार किया हैं। उन्होंने कहा कि, भाजपा महिलाओं को अपमानित करने की सीमा लांघ चुकी है।

कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर नुसरत ने कहा कि भाजपा खाना बनाने वाली प्रत्येक महिला का अपमान कर रही है, जो परिवारों के लिए भोजन मुहैया कराती है। उन्होंने कहा कि इस समय भारत में ममता बनर्जी एकमात्र महिला मुख्यमंत्री हैं। बीजेपी ने उन्हें एक बार फिर गाली दी है।

बता दें कि, भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम ममता बनर्जी की एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि जो काम दीदी को पांच महीने बाद करना है, वो अभी से शुरू कर दिया है। इस फोटो में ममता बनर्जी सब्जी बनाती दिख रही हैं।

कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर टीएमसी सांसद डॉक्टर काकोली जी दस्तीदार ने ट्वीट कर कहा कि आप यदि एक महिला हैं और सक्रिय राजनीति में इच्छा रखती हैं तो याद रखिए कि हमारा देश भाजपा की तरह है। जो महिलाओं के खिलाफ नफरत से ग्रसित है, जो किचन में महिलाओं को वापस भेजने की योजना बनाती है।

वहीं एक अन्य टीएमसी नेता डॉक्टर शशि पांजा ने भी कैलाश विजयवर्गीय पर हमला बोला है। शशि ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ने असली रंग दिखा दिया है। भाजपा के शासन में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, इसमें कोई शक नहीं है।

बता दें कि, अगले साल अप्रैल-मई में पश्चिम बंगाल में चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी राज्य में सत्ता पर काबिज होने के लिए अभी से अपने अभियान में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here