जम्मू कश्मीर: पूरे परिवार सहित 9 साल की बच्ची पर भी गौरक्षकों ने बोला हमला, पांच लोग जख्मी

0

जम्मू-कश्मीर के रेआसी जिले में कथित गौरक्षकों ने पांच लोगों पर हमला कर दिया है, जिन लोगों पर हमला हुआ है उसमें एक नौ साल की बच्ची भी बताई जा रही है। वहीं पीड़िताओं का कहना है कि, हमला करने वाले उनके सभी जानवरों को भी अपने साथ ले कर चले गए। जिसमें बकरी, भेड़ और गाय शामिल थे।

जम्मू
PHOTO- NDTV

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हमला उस वक्त किया गया जब पूरा परिवार अपने जानवरों को लेकर पास के तलवारा इलाके जा रहा था। उन लोगों को कथित गौरक्षकों ने रास्ते में रोक लिया और मार-पीट शुरू कर दी। घटना जम्मू-कश्मीर के रेआसी जिले का बताया जा रहा है।

Also Read:  सौम्या केस: कोर्ट अवमानना के मामले में जस्टिस काटजू बिना शर्त माफी मांगने के लिए तैयार

घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी और पुलिस ने पुलिस ने बताया कि FIR दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। पांच लोगों की पहचान भी हो गई है।

Also Read:  BJP सांसद किरन खेर ने कहा- नोटबंदी से कारोबारियों को ही नहीं सभी को परेशानी का सामना करना पड़ा है

आपको बता दें कि, इससे पहले राजस्थान के अलवर में गोरक्षा संगठन से जुड़े कुछ लोगों ने 15 लोगों के एक समूह पर हमला बोल दिया। ये लोग गाय ले जा रहे थे और इनके पास गाय खरीदने के सभी दस्तावेज मौजूद थे लेकिन कथित गौरक्षकों और हिन्दुवादी संगठन से जुड़े लोगों ने उनकी एक न सुनी और पुलिस के सामने ही जमकर तोड़फोड़ मचाई और इस मारपीट में एक व्यक्ति की जान चली गई थी।

Also Read:  गोरक्षकों के भेष में हिंदूत्व आतंकियों का आतंक, बीफ की अफवाह पर दो मुस्लिम महिलाओं को सरेआम पीटा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here