BJP सांसद गौतम गंभीर के घर से उनके पिता की फॉर्च्यूनर कार चोरी, पुलिस जांच में जुटी

0

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर के पिता की एक एसयूवी कार उनके राजिंदर नगर के आवास के बाहर से चोरी हो गई है। फिलहाल पुलिस की कई टीमें चोरों की तलाश कर रही हैं।

गौतम गंभीर
File Photo: IANS

पुलिस का कहना है कि गौतम गंभीर के पिता दीपक गंभीर की सफेद रंग की टोयोटा फॉर्च्यून शुक्रवार तड़के चोरी हुई। मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज भी चैक किए जा रहे हैं। पुलिस की तरफ से इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक डीसीपी सेंट्रल संजय भाटी ने बताया कि, कल लगभग 3:30 बजे उक्त कार घर के सामने खड़ी थी और सुबह पता चला कि वही चोरी हो गई। मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी है और उनकी छानबीन की जा रही है।

बता दें कि, कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन है दिल्ली में वैसे भी कोरोना के बढ़ते केस के चलते हालात खराब हैं। लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में क्राइम लगभग लगभग कम हो गया था। लेकिन जब से लॉकडाउन 4 में ढील दी गई है दिल्ली में लगातार वारदातें बढ़ रही हैं। कहीं ना कहीं पुलिस पर भी गंभीर सवाल खड़े करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here