VIDEO: गुजरात सरकार के मंत्री अंधविश्वास को दे रहें है बढ़ावा, तांत्रिकों के कार्यक्रम में जाकर उठाया लुप्त

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक झाड़फूंक के आयोजित कार्यक्रम में गुजरात सरकार के दो मंत्री शामिल है। कार्यक्रम में राज्य के शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चूड़ास्मा और सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री आत्माराम परमार मौजूद थे।

गुजरात
फोटो- आज तक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब वो वहां गए थे तो उनके सामने एक तांत्रिक पूरी ड्रामेबाज़ी में मशगूल था, इसके साथ ही ये दोनों मंत्री वहां बैठ कर सब कुछ देख रहे थे। दोनों मंत्री चुप्पी साधे अंधविश्वास को अपना समर्थन दे रहे थे। दोनों मंत्रियों ने वहां उपस्थित 100 तांत्रिकों से हाथ मिलाया।

यहां तक की शिक्षा भूपेंद्र सिंह चूड़ास्मा ने तो तांत्रिकों को दैवीय शक्तियों का साधक कह कर उनका हौसला तक बढ़ाया।रिपोर्ट के अनुसार ये घटना शनिवार (10 जून) की है, रिपोर्ट के अनुसार ये कार्यक्रम बोटाद जिले की भाजपाई इकाई ने एक स्थानीय मंदिर में आयोजित किया था।

रिपोर्ट के अनुसार तर्कवादी जयंत पंड्या ने अंधविश्वास से जुड़े कार्यक्रम में प्रदेश के दो मंत्रियों के शामिल होने की शिकायत वो राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपानी से करेंगे। पंड्या “भारत जन विज्ञान जथा” नामक एनजीओ के संचालक हैं। पंड्या ने कहा कि अंधविश्वास को बढ़ावा देने वाले कार्यक्रम में मंत्रियों का शामिल होना शर्मनाक है और वो मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मांग करेंगे कि सरकारी पदाधिकारियों के ऐसे कार्यक्रमों में शामिल होने पर रोक लगायी जाए।

मेलडी माता मंदिर

Watch: मेलडी माता मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में गुजरात के शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चुड़ासमा के आगे कुछ इस तरह झूमते रहे लोग…#ViralVideo #Gujarat

Posted by InKhabar on Sunday, 11 June 2017

वहीं शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चूड़ास्मा ने बचाव करते हुए कहा कि मैं वहां उपस्थित हुआ क्योंकि में दैवीय शक्ति की पूजा करता हूं, मैं अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं दे रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here