आयकर की छापेमारी पर लालू बोले- BJP को नए गठबंधन साथी मुबारक हो, मैं डरने वाला नहीं हूं

0

बेनामी संपत्ति के मामले में आयकर विभाग की ओर से मंगलवार(16 मई) को की गई छापेमारी के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) पर हमला बोला है। साथ ही लालू के एक ट्वीट से बिहार में महागठबंध की टूट के संकेत मिल रहे हैं।

लालू
Photo: HT

लालू ने ट्वीट कर कहा कि BJP को गठबंधन के नए साथी मुबारक हों, लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है। जबतक आखिरी सांस है फासीवादी ताकतों के खिलाफ लड़ता रहूंगा।

अगले ट्वीट में लालू ने कहा, BJP में हिम्मत नही कि लालू की आवाज को दबा सके। लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर मे करोड़ो लालू खड़े हो जाएंगे। मै गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं।

उन्होंने एक और वीट कर लिखा, अरे पढ़े-लिखे अनपढो, ये तो बताओ कौन से 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई। BJP समर्थित मीडिया और उसके सहयोगी घटको (सरकारी तोतों) से लालू नही डरता।

गठबंधन वाले ट्वीट पर लालू ने सफाई देते हुए ट्वीट किया, ज़्यादा लार मत टपकाओ। गठबंधन अटूट है। अभी तो समान विचारधारा के और दलो को साथ जोड़ना है। मैं BJP के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियो से नही डरता।

लालू यादव यहां ही नहीं रुके, उन्होंने लगातार बीजेपी-आरएसएस पर हमला बोला। लालू ने लिखा, RSS-BJP को लालू के नाम से कंपकंपी छूटती है। इनको पता है कि लालू इनके झूठ,लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ।

लालू ने आगे लिखा, पूंजीपतियों के सरगनाओं सुनो, ग़रीबों का समर्थन व शुभ आशीर्वाद मेरे साथ है। लालू न हारा है, न थका है। अपराजेय योद्धा की तरह सदा लड़ा और जीता हूं।

अगले स्लाइड में पढ़ें, 22 जगहों पर हुई छापेमारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here