गौतम गंभीर ने AAP के आतिशी और कांग्रेस के लवली पर कसा तंज, सीएम केजरीवाल पर भी बोला तीखा हमला

0

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर पहली बार चुनाव लड़ रहें पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की जीत लगभग पक्की दिख रही है। इसी बीच, गौतम गंभीर ने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है।

गौतम गंभीर

अपने ट्वीट में गौतम गंभीर ने लिखा, ‘न तो यह ‘Lovely’ कवर ड्राइव था और न ही यह आतिशी बल्लेबाजी थी। यह बस बीजेपी की ‘गंभीर’ विचारधारा है, जिसका लोगों ने समर्थन किया है। बीजेपी राष्ट्रीय और बीजेपी दिल्ली टीम के साथी खिलाड़ियों को इस जनादेश के लिए धन्यवाद। हम लोगों की चॉइस को नाकाम नहीं होने देंगे।’

बता दें कि, गंभीर ने अपने इस ट्वीट के साथ ‘एक बार फिर मोदी सरकार’ हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। गंभीर के इस ट्वीट में उपयोग किए गए शब्द ‘आतिशी बल्लेबाजी’ को उनके कुछ फैन्स उनकी प्रतिद्वंद्वी आतिशी मार्लेना से भी जोड़कर देख रहे हैं।

इसके बाद गंभीर ने एक और ट्वीट किया और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर राजनीतिक हमला बोला है। गंभीर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने अपना ज़मीर और ईमान खोया है, 8 महीने में अपनी सत्ता खोएगा! जितना कीचड़ AAP ने दिल्ली में फैलाया है, उतना ही ‘कमल’ दिल्ली में खिलेगा!!”

पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहे पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से 3 लाख+ वोटों से आगे चल रहे हैं। माना जा रहा था कि गौतम गंभीर को आम आदमी पार्टी की आतिशी मार्लेना से कड़ी चुनौती मिलेगी, लेकिन मार्लेना यहां कांग्रेस के अमरिंदर सिंह लवली से भी काफी पीछे चल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here