बेटी सुहाना संग गौरी खान ने शेयर की तस्वीर तो शाहरुख खान ने लिए मजे

0

बॉलीवुड के किंग और बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और उनके बच्चे हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है।अभी हाल ही में सुहाना खान की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें उन्होंने ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हुई थी। इस तस्वीर को लेकर सुहाना को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था।

इसी बाच, गौरी खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें बेटी सुहाना और गौरी खान दोनों एक साथ नज़र आ रहें हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि, गौरी और सुहाना एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं। गौरी ने इस तस्वीर का शेयर करते हुए लिखा, ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’। बता दें कि, उनकी यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

बता दें कि, इस तस्वीर को शाहरुख खान ने भी रिट्वीट किया है। शाहरुख ने तस्वीर को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक बेहद शानदार न्यूज़ के साथ न्यूयॉर्क टाइम्स’। बता दें कि, न्यूयॉर्क टाइम्स दुनिया के प्रतिष्ठित अखबारों में शुमार किया जाता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरूख खान का परिवार इन दिनों विदेश में छुट्टियां मना रहा है।

New York Times ..☕

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि, कुछ दिनों पहले भी गौरी ने सोशल मीडिया पर सुहाना के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी। उस समय गौरी सुहाना के कॉलेज में थी जहां सुहाना ने अपनी पढ़ाई पूरी की थी और फाइनल ईयर का जश्न मनाया जा रहा था।

बता दें कि, गौरी खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। मशहूर डिजाइनर के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी गौरी खान के ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लाखों में फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान ने सुहाना और गौरी खान की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘जिंदगी जीने का कोई तय तरीका नहीं होगा, यह एक मां से होती है और यह अब इस महिलाओं की तस्वीर देखिए… सच ही है।’ शाहरुख की यह इमोशनल लाइन लोगों के दिलों को छू गई और इंस्टाग्राम यूजर्स शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहें थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here