बेटी सुहाना और गौरी खान की तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखी दिल को छू जाने वाली बात

0

बॉलीवुड के किंग और बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बेटी सुहाना और गौरी खान दोनों एक साथ नज़र आ रहें हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल लाइन भी लिखा है, जिसकी सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहें है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘जिंदगी जीने का कोई तय तरीका नहीं होगा, यह एक मां से होती है और यह अब इस महिलाओं की तस्वीर देखिए… सच ही है।’ शाहरुख की यह इमोशनल लाइन लोगों के दिलों को छू गई और इंस्टाग्राम यूजर्स शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहें है।

बता दें कि, शाहरुख खान से पहले उनकी पत्नी गौरी खान ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थी। ख़बरों के मुताबिक, बेटी सुहाना के साथ गौरी इन दिनों लंदन में हैं, जहां सुहाना अर्डिंगली कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं और जल्द ही अपनी पढ़ाई खत्म भी करने वाली हैं।

गौरी द्वारा शेयर किये गये तस्वीर में मां-बेटी काफी ही अच्छी लुक्स में दिखाई दे रही हैं और यह तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहीं है। गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी सुहाना के साथ तीन फोटो शेयर की और इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘अर्डिंगली के फाइनल ईयर की पार्टी कर रहे हैं।’

बता दें कि, इससे पहले गौरी खान ने लंदन में मौजूद कुछ और भी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेते बच्चन नंदा भी दिखाई दे रही हैं।

A pure visual delight #Annabel ..thanks Queenie

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here